पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Simdega: 5 Policemen Suspended For Making Recovery From Vehicle At Night, Video Of Recovery Went Viral

सिमडेगा SP ने लिया एक्शन:वाहन से रात में वसूली करने के आरोप में 5 पुलिसकर्मी निलंबित, वसूली का वीडियो हुआ था वायरल

सिमडेगा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी डॉक्टर शम्स तब्रेज ने कहा कि जिले में पुलिस की छवि खराब करने वाले कर्मियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। (फाइल) - Dainik Bhaskar
एसपी डॉक्टर शम्स तब्रेज ने कहा कि जिले में पुलिस की छवि खराब करने वाले कर्मियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। (फाइल)

पीसीआर वैन में तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा रात में मालवाहक वाहन से अवैध वसूली करने के आरोप में एसपी डाॅ शम्स तब्रेज ने रविवार को 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। पीसीआर वैन में तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा वसूली करने का वीडियो वायरल हुआ था और इसी के बाद यह कार्रवाई की गई। निलंबधित पुलिसकर्मियों में सहायक अवर निरीक्षक ईश्वर मरांडी, हवलदार अनुज कुमार, आरक्षी मुकेश कुमार महली, शिवा उरांव और सहायक आरक्षी अखिलेश तिर्की शामिल हैं।

एसपी डॉक्टर शम्स तब्रेज ने कहा कि जिले में पुलिस की छवि खराब करने वाले कर्मियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा दोषी पाए गए सभी 5 लोगों पर विभागीय कार्रवाई भी चलेगी।

एसपी ने कहा कि वायरल वीडियो विगत 22 मई का है। शिकायत मिलने के बाद एसडीपीओ डेविड ए ढोडराय और सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दयानंद कुमार द्वारा जांच कराई गई थी। जांच में वीडियो की सत्यता प्रमाणित हुई। इसके बाद यह कार्रवाई की गई है।