पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Simdega: NDRF Team In Search Of Dead Body, Made A Video Call To Sister On February 5, Jumped Into The Dam

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केलाघाघ डैम से युवक का शव बरामद:19 घंटे बाद डैम से NDRF की टीम ने निकाली लाश, 5 फरवरी को बहन को वीडियो कॉल कर लगाई थी डैम में छलांग

सिमडेगा20 दिन पहले
NDRF की टीम ने डैम में डूबे युवक की लाश बाहर निकाल ली।
  • सौरभ वीडियो कॉल पर एकटक बिना कुछ बोले बहन का चेहरा देखता रहा फिर उसने कॉल काट कर दिया और डैम में कूद गया

5 फरवरी को केलाघाघ डैम में कूदने वाले युवक की लाश घटना के करीब 19 घंटे बाद शनिवार को बाहर निकाल लिया गया। डैम में डूबी लाश को निकालने के लिए NDRF की टीम सिमडेगा पहुंची थी। स्थानीय गोताखोरों की मदद से जब युवक को नहीं निकाल पाई तो NDRF को सूचना दी गई थी। बताते चलें कि शुक्रवार की शाम युवक ने अपनी छोटी बहन को वीडियो कॉल किया। कुछ देर बाद कॉल काटकर उसने डैम में छलांग लगा दी थी। हालांकि अब तक यह स्पष्ट नहीं है कि युवक ने ऐसा क्यों किया।

युवक की पहचान 24 साल के सौरभ के रूप में की गई। शुक्रवार की शाम सवा 4 बजे सौरभ ने अपनी बहन छोटी, जो कि गया बिहार में अपनी मौसी के घर गई हुई है को फोन कर कहा कि वीडियो काॅल करो, तेरा चेहरा देखना है। जब उसकी बहन ने वीडियो काॅल किया तब उसे सौरभ केलाघाघ डैम के पास बैठा नजर आया। सौरभ स्कूटी से डैम के पास पहुंचा था।

सौरभ वीडियो कॉल पर एकटक बिना कुछ बोले बहन का चेहरा देखता रहा फिर उसने कॉल काट दिया और डैम में कूद गया। उस समय केलाघाघ घूमने गई कुछ महिलाओं ने सौरभ को डैम में छलांग लगाते देखा और तुरंत वहां स्थित टीओपी को इसकी सूचना दी।

सौरभ की फाइल फोटो।
सौरभ की फाइल फोटो।

टीओपी प्रभारी तुरंत डैम की तरफ दौड़े लेकिन तब तक सौरभ डूब गया था। SP डाॅ शम्स तब्रेज और एसडीपीओ राजकिशोर भी घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली। उन्होंने सौरभ को ढूंढने के लिए NDRF की टीम के प्रभारी अफसर से बात की।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

और पढ़ें