पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मंगेतर ने की हत्या:शादी से 7 दिन पहले ही शक में गला घोंट- चाकू मार की हत्या; शॉपिंग करने के बहाने घर से बुलाया था

सिमडेगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी दानिश अपना अपराध स्वीकार करते हुए पुलिस को बताया कि नुर्जला का दूसरे लड़के के साथ संबंध था। - Dainik Bhaskar
आरोपी दानिश अपना अपराध स्वीकार करते हुए पुलिस को बताया कि नुर्जला का दूसरे लड़के के साथ संबंध था।
  • 5 जनवरी को नुर्जला प्रवीण का शव बरामद किया गया था

कुरडेग क्षेत्र के घाघमुंडा गांव में हुई एक युवती की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवती का मंगेतर ही निकला। उसे शक था कि युवती का किसी और लड़के से संबंध है। इसी बात पर आरोपी युवक ने युवती की गला घोंट और चाकू मार कर हत्या कर दी थी। दोनों की 12 जनवरी को शादी होने वाली थी। यह जानकारी गुरुवार को SP डॉ. शम्स तबरेज ने दी।

SP ने बताया कि 5 जनवरी को नुर्जला प्रवीण का शव बरामद किया गया था। इसके बाद से आरोपी दानिश फरार था। जबकि, घटना से कुछ दिनों पूर्व ही वो लड़की के घर आया था। पुलिस ने छापेमारी कर गुमला से आरोपी दानिश को धर दबोचा। दानिश अपना अपराध स्वीकार करते हुए पुलिस को बताया कि नुर्जला का दूसरे लड़के के साथ संबंध था। इसलिए उसने नुर्जला को मार डाला। पुलिस को आरोपी के पास से खून लगा चाकू मिला है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि पहले नुर्जला का गला घोंट कर मार डाला। इसके बाद चाकू मारा।

SP ने बताया कि दानिश 3 जनवरी को नुर्जला को शादी की खरीददारी करने के बहाने कुरडेग बस स्टैंड बुलाया था। जहां नुर्जला अपनी दो सहिलियों के साथ आई थी। लेकिन दानिश दोनों लड़कियों को बहाना बना वापस भेज दिया। लेकिन, जब नुर्जला शाम तक घर नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन शुरू हुई। लेकिन नुर्जला नहीं मिली। तब परिजनों ने दानिश को बुलाया।

परिजनों के दबाव में दानिश ने नुर्जला के पड़ोसी दीपक के साथ उसकी खोजबीन शुरू की। उस दिन शाम होने के कारण वे लोग बैरंग घर लौट आए। दूसरे दिन दानिश, दीपक के साथ माॅर्निग वाॅक पर उधर ही गया, जहां उसकी हत्या की गई थी। घटनास्थल के निकट पहुंचने पर दानिश ने दीपक को आगे जाने दिया। इस दौरान दीपक ने ही झाड़ियों में नुर्जला का शव देखा। इसके बाद मौके पर पुलिस पंहुची। इस बीच दानिश वहां से भाग निकला। नुर्जला के परिजनों ने दानिश के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

और पढ़ें