पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्वर्ण व्यवसायी से लूट:दुकान में चोरी के डर से 25 लाख रुपए का सोना ला रहे थे, घर से कुछ कदम दूर ही 4 बदमाशों ने पिस्टल सटाकर लूटा

मेदिनीनगर (पलामू)11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लूट के शिकार व्यवसायी से पूछताछ करते थाना प्रभारी। - Dainik Bhaskar
लूट के शिकार व्यवसायी से पूछताछ करते थाना प्रभारी।
  • मामले के उद्भेदन के लिए SP संजीव कुमार ने सदर एसडीपीओ के विजय शंकर के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया है

शहर थाना क्षेत्र के नावाटोली में बदमाशों ने एक स्वर्ण व्यवसायी से 25 लाख मूल्य का आधा किलो सोना हथियार के दम पर लूट लिया। घटना शुक्रवार की रात 8 बजे स्वर्ण व्यवसायी के घर पहुंचने के पहले चंद कदमों की दूरी पर हुई। इधर, SP संजीव कुमार ने मामले की जांच के लिए सदर एसडीपीओ के विजय शंकर के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया है।

दुकान में रात को सोने की चोरी ना हो जाए, इसलिए स्वर्ण व्यवसायी संजय 25 लाख रुपए का सोना घर ला रहे थे। स्वर्ण व्यवसायी संजय ने पुलिस को बताया कि रोज की तरह वो पंचमुहान चौक स्थित अपनी दुकान जय अम्बे ज्वैलर्स को बंद कर नावाटोली अपने घर आ रहे थे। रात 8 बजे के करीब वह नावाटोली में सदीक मंजिल चौक के पास अपने घर की ओर जा रहे थे। उनके घर के पास ही दो बदमाशों ने उनकी बाइक को रुकवाई और बंदूक सटा दिया। फिर दो बदमाश एक बाइक से आए और डिक्की में रखा आभूषण निकाल कर फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई।

पुलिस घटनास्थल के आसपास दुकानों में लगे CCTV कैमरे को खंगाल रही है। बताया जाता है कि लूट के बाद बदमाश सदीक चौक की ओर भाग निकले। बताते चलें कि चार माह में स्वर्ण व्यवसायी से दूसरी लूट की घटना है। 20 सितम्बर 2020 को शहर थाना से 300 मीटर की दूरी पर मुख्य बाजार में मुरारी ज्वैलर्स में घुसकर दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser