पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:सड़क लुटेरा गिरोह के आठ सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इनमें नाबालिग भी शामिल

दुमका4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी ने बताया कि गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।
  • सभी आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटे गए रुपए और लूट में इस्तेमाल हथियार बरामद

दुमका एसपी के निर्देश के बाद जिले की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर सड़क लुटेरा गिरोह के आठ सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से लूटे गये रुपए और लूट में इस्तेमाल हथियार भी बरामद किए गए हैं।

जिले के टोंगरा थाना क्षेत्र के कुसुम घट्टा पथ पर दुमदुमी मोड़ के पास गुरुवार की रात करीब डेढ़ बजे अपराधियों ने डकैती की नियत से एक पिकअप वैन को रोका था फिर हथियार का भय दिखाकर कर चालक से लगभग 4800 रुपए की लूट की थी। पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं के साथ बातचीत में घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक संतोष कुमार और ट़ोंगरा के थाना प्रभारी दिनेश कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई कर महज कुछ घंटे के भीतर चालक से लूटी गयी 4800 रुपए नकदी, दो मोबाइल फोन और एक चाकू बरामद करने के साथ इस घटना को अंजाम देने में शामिल आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

एसपी ने बताया कि छह वयस्क अपराधी और एक अन्य नाबालिग को हिरासत में लिया गया है। डकैती की घटना में संलिप्त गिरफ्तार अपराधियों में सीमरन गोराइ, मास्टर माइंड नंदलाल पाल, राजकुमार टुडू, बाबूधन मरांडी, शिव चरण मुर्मू और महाशय टुडू को विभिन्न स्थानों पर छापामारी कर गिरफ्तार करने के साथ दो नाबालिग को हिरासत में लिया गया। उन्होंने बताया कि इस घटना में संलिप्त अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापामारी की जा रही है।  

इस घटना को लेकर पिकअप वाहन चालक देवघर जिले के मधुपुर के नया बाजार निवासी वीरेंद्र प्रसाद यादव के बयान पर टोंगरा थाना में वाहन को रोक कर डकैती करने तथा लूटपाट करने को लेकर मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही थी। उन्होंने बताया कि गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें