पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आवारा कुत्तों का आतंक:गिरिडीह में पागल कुत्ते ने पुलिस जवान समेत 8 को किया जख्मी, जमशेदपुर में भी एक घायल

गिरिडीह/जमशेदपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जमशेदपुर में इलाज के लिए छात्र को MGM लाया गया। - Dainik Bhaskar
जमशेदपुर में इलाज के लिए छात्र को MGM लाया गया।
  • गिरिडीह में दोनों बच्चों को गिरिडीह सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है

गिरिडीह के गावां थाना क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में सोमवार को पागल कुत्ते ने मासूम बच्चा समेत आठ लोगों को काटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जिसमें दो बच्चों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। जिसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गिरिडीह रेफर कर दिया गया है। इधर, जमशेदपुर स्थित बिरसानगर जोन नंबर तीन में रहने वाले एक छात्र को आवारा कुत्तों ने काट लिया। उसके पैर और हाथ में कुत्तों ने काटा है। इलाज के लिए छात्र को MGM लाया गया।

गावां के हरनी निवासी महेंद्र रविदास के 10 साल के पुत्र विकेंद्र कुमार और लक्ष्मण दास के दो साल के पुत्र सोनू कुमार को उसकी मां सुनीता देवी शौच के लिए घर से बाहर मैदान तरफ लेकर जा रही थी। इसी बीच पागल कुत्ते ने मां की गोद से झपटकर सोनू के मुंह पर हमला कर दिया। उसे बचाने के लिए विकेंद्र कुमार दौड़ा तो उसे भी कुत्ते ने हाथ में काटकर जख्मी कर दिया। इलाज के दौरान दोनों बच्चों को गिरिडीह सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

इसके अलावा गांवा के ही बेंड्रो व सेरूआ में गोपाल कुमार यादव, कुंती देवी, शिकन्द्र कुमार को भी कुत्ते ने काटकर जख्मी कर दिया। बाद में प्रखंड के बरमसिया पुलिस पिकेट में पदस्थापित जवान हेमंत बेसरा, माल्डा के ओंकार पांडेय और गावां के ऋतिक कुमार पर भी कुत्ते ने हमला कर जख्मी कर दिया।

ट्यूशन से घर आते वक्त कुत्तों ने किया हमला
इधर, जमशेदपुर के बिरसानगर जोन नंबर तीन में रहने वाले छात्र सूरज गोप (10) को आवारा कुत्तों ने काट लिया। उसके पैर और हाथ में कुत्तों ने काटा है। इलाज के लिए छात्र को MGM लाया गया। वहां उसे एन्टी रैबीज का इंजेक्शन दिया गया। इलाज के बाद परिजन छात्र को घर ले गए। छात्र की मां गुलाबी गोप ने बताया कि बेटा टीचर्स कॉलोनी में ट्यूशन पढ़ने गया था। वापस आने के दौरान सड़क पर तीन से चार आवारा कुत्तों ने पुत्र पर हमला कर दिया। बाद में स्थानीय लोगों में कुत्तों को वहां से खदेड़ा। उसने बताया बस्ती में आवारा कुत्तों का आतंक है। पूर्व में कई बार बस्ती के लोगों को कुत्तों ने काटा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें