स्पोर्ट्स टीचर ने छात्र से किया अप्राकृतिक यौनाचार:जमशेदपुर के कदमा में सामने आया सनसनीखेज मामला, पीड़ित कर रहा था आत्महत्या, पूछताछ में खुलासा

जमशेदपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस हिरासत में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस हिरासत में आरोपी।

जमशेदपुर के कदमा इलाके में सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक निजी स्कूल के स्पोर्ट्स शिक्षक पर अपने छात्र से अप्राकृतिक यौनाचार करने का आरोप लगा है। आरोपी का नाम परवेज आलम बताया जा रहा है। उसकी उम्र करीब 38 वर्ष है। वहीं पीड़ित की उम्र महज 13 वर्ष है। वह कक्षा आठवीं कक्षा का छात्र है। मामले का खुलासा तब हुआ जब रविवार को किशोर ने प्रताड़ना से परेशान होकर अवसाद में आत्महत्या का प्रयास किया।

समय रहते आत्महत्या के प्रयास की जानकारी मिलने पर परिजनों ने किशोर को रोक लिया। आत्महत्या करने का कारण पूछने पर बच्चे ने पूरी कहानी अपने परिजनों को बताई। सोमवार को स्कूल खुलने के बाद परिजन विद्यालय पहुंचे। आरोपी शिक्षक को पकड़कर जमकर पिटाई की गई। इसके बाद आरोपी को परिजनों ने पुलिस को सौंप दिया। दावा किया जा रहा है कि परिजनों ने परवेज आलम के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत की है।

किशोर ने अपने परिवार को बताया है कि स्पोर्ट्स टीचर बीते 5 महीने से लगातार अप्राकृतिक यौनाचार कर रहा है। परवेज आलम उसे काफी डराता और धमकाता था। शनिवार को भी शिक्षक ने छात्र के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। छात्र यह वह किसी को बता भी नहीं पाता था। इस कारण वह काफी अवसाद में था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। कदमा थाना प्रभारी मनोज कुमार ठाकुर ने बताया कि आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में किशोर के साथ एक से दो बार अप्राकृतिक यौनाचार की बात स्वीकार की है। पीड़ित पक्ष और बच्चे के विस्तृत बयान व मेडिकल जांच के बाद इस दिशा में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। .

खबरें और भी हैं...