• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • The Electric Wire Broke And Fell On The High Tension Wire, Two People Going To The Farm Got Hit; Both Died

करंट की चपेट में आने से दो लोगों की मौत:बिजली का तार टूट कर हाईटेंशन तार पर गिरा, खेत जा रहे दो लोग आए चपेट में; दोनों की गई जान

बहरागोड़ा (घाटशिला)4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतकों की पहचान मुटुरखाम पंचायत अंतर्गत डाबरा गांव निवासी रामजीत हांसदा और कांदन सोरेन के रूप में की गई। - Dainik Bhaskar
मृतकों की पहचान मुटुरखाम पंचायत अंतर्गत डाबरा गांव निवासी रामजीत हांसदा और कांदन सोरेन के रूप में की गई।

बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के जाड़ापाल गांव में सोमवार को दो लोग खेत में काम करने जाने के दौरान 11 हजार वोल्ट की करंट की चपेट में आ गए। इससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। दरअसल, गांव की ओर आ रहा एक पतला बिजली का तार टूट कर हाईटेंशन तार पर गिरा और उसी तार के संपर्क में आने से दोनों की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान मुटुरखाम पंचायत अंतर्गत डाबरा गांव निवासी कांदन सोरेन (45) और रामजीत हांसदा (23) के रूप में की गई। दोनों ही अपने खेत में काम करने जा रहे थे और इसी दौरान यह घटना हुई। हालांकि यह आशंका भी जाहिर की जा रही है कि पहले एक को बिजली का करंट लगा होगा और उसे बचाने के चक्कर में दूसरा भी करंट की चपेट में आ गया होगा।

दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।
दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

इधर, घटना की सूचना के बाद स्थानीय विधायक समीर महंती घटनास्थल पर पहुंचकर मृतकों के परिजनों को ढाढस बंधाया। साथ ही डीसी सूरज कुमार से फोन पर बात कर मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिलाने का भी आग्रह किया। वहीं, घटना की सूचना पर बहरागोड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। बिजली विभाग के पदाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए।

खबरें और भी हैं...