• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • The Girl Had Left The House On September 21, After 3 Days, The Body Was Found In A Closed Mine 2 Km Away From The House, Police Engaged In Investigation

कोडरमा में युवती का शव मिलने से सनसनी:21 सितंबर को घर से निकली थी युवती, 3 दिन बाद घर से 2 किलोमीटर दूर बंद खादान में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

कोडरमा (डोमचांच)9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वर्षों से बंद पड़े खादान के पास मवेशी चरा रहे चरवाहे ने शव को सबसे पहले देखाथा। शव  देखकर वह शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच गए। - Dainik Bhaskar
वर्षों से बंद पड़े खादान के पास मवेशी चरा रहे चरवाहे ने शव को सबसे पहले देखाथा। शव  देखकर वह शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच गए।

कोडरमा के बंद खादान में एक 17 वर्षीय युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। घटना डोमचांच थाना क्षेत्र के परतांगो का है। मृतिका की पहचान 17 वर्षीय लक्ष्मी कुमारी के रूप में हुई है। वह गैठीबाद निवासी राजेंद्र यादव की पुत्री है।

पिता ने तीन दिन पहले ही बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। इसके मुताबिक 21 सितंबर की शाम 4 बजे उनकी बेटी किसी काम से घर से निकली थी। देर शाम तक घर नहीं लौटने पर उन्होंने परिजनों से पूछताछ शुरू की लेकिन कहीं भी नहीं मिलने पर उन्होंने थाने में सनहा दर्ज कराया था।

जांच में जुटी पुलिस, कुछ भी बोलने से किया इंकार
घटना की सूचना मिलने के बाद डोमचांच पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले ली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि फिलहला परिजनों से पूछताछ की जा रही है। हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल इस मामले में कुछ भी नहीं बताया जा सकता है ।
चरवाहे ने शव देख कर मचाया था शोर
वर्षों से बंद पड़े खादान के पास मवेशी चरा रहे चरवाहे ने शव को सबसे पहले देखाथा। शव देखकर वह शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच गए। फिलहाल इस मामले में कोई कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

खबरें और भी हैं...