• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • The Girl Was Admitted To FJMCH In A Serious Condition, The Accused Was Arrested, The Police Is Investigating The Matter

एकतरफा प्यार में युवती को जिंदा जलाया....हालत गंभीर:दुमका में घर में सो रही थी लड़की, खिड़की से पेट्रोल डाल लगा दी आग; आरोपी गिरफ्तार

रांची3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती पीड़िता - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती पीड़िता

झारखंड के दुमका जिले में एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने 12 वीं में पढ़नेवाली एक छात्रा पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। पीड़िता अंकिता कुमारी नगर थाना क्षेत्र के जरुआडीह मुहल्ले की रहनेवाली है। घटना के बाद अंकिता को गंभीर हालत में फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही कार्यपालक दंडाधिकारी चन्द्रजीत सिंह और एसडीपीओ नुर मुस्तफ़ा हॉस्पिटल पहुंच कर पूछताछ कर रहे हैं ।

पीड़िता से पूछताछ करते अधिकारी
पीड़िता से पूछताछ करते अधिकारी

घर में सोई हुई थी छात्रा

शाहरुख हुसैन ने अंकिता के ऊपर उस वक्त पेट्रोल डालकर आग लगा दी जब वह अपने घर में सोई हुई थी। आज सुबह शाहरुख उसके घर पहुंचा और खिड़की से पहले उस पर पेट्रोल डाला और माचिस जला कर उसे आग के हवाले कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।

कुछ दिनों से कर रहा था तंग

वहीं पीड़िता के घरवालों का कहना है कि पिछले कुछ दिन से पड़ोस का ही शाहरुख लगातार अंकिता को परेशान कर रहा था। उसने कहीं से उसका मोबाइल नंबर जुगाड़ कर लिया था और लगातार फोन कर दोस्ती करने की बात कह रहा था। अंकिता ने जब उसे झिड़की लगाई तो शाहरुख ने कहा कि अगर वह उसका कहना नहीं मानेगी तो वह उसे जान से मार डालेगा। आज सुबह शाहरुख ने घटना को अंजाम दिया।

इस मामले में जांच करने पहुंचे दुमका एसडीपीओ नूर मुस्तफा ने बताया कि मामला एकतरफा प्यार का है और शाहरुख ने अंकिता जलाकर मारने का प्रयास किया गया है। इस मामले में जरूरी कानूनी कार्रवाई की जा रही है ।

खबरें और भी हैं...