पेड़ से लटकी मिली युवक-युवती की लाश:दुपट्टे से पेड़ पर बनाया गया था फंदा, घटनास्थल से मिली लड़के की स्कूटी और शादी का सामान

बरकाकाना (रामगढ़)4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतकों की पहचान कडरु निवासी मोनिका कुमारी (17) और ओरमांझी के रहने वाले सूरज करमाली (20) के रूप में की गई। - Dainik Bhaskar
मृतकों की पहचान कडरु निवासी मोनिका कुमारी (17) और ओरमांझी के रहने वाले सूरज करमाली (20) के रूप में की गई।

बरकाकाना OP क्षेत्र के कडरु के छोटका पहाड़ स्थित दुधमटिया जंगल से सोमवार की सुबह एक सखुआ के पेड़ पर युवक-युवती की लाश फंदे से लटकी मिली। दोनों के शव दुपट्टे से लटके हुए थे। ग्रामीणों की नजर जब शवों पर पड़ी तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच में जुट गई है। माना जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में दोनों ने सुसाइड किया है। मौके से लड़के की स्कूटी और शादी का सामान भी मिला है।

दोनों मृतकों की पहचान कडरु निवासी मोनिका कुमारी (18) और ओरमांझी के रहने वाले सूरज करमाली (20) के रूप में की गई। स्कूटी से मिले ईपास के आधार पर लड़के की पहचान की गई। इधर, घटना की सूचना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई।

घटना की सूचना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई।
घटना की सूचना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई।

मोनिका कुमारी के पिता कार्तिक करमाली ने बताया कि बेटी रात में खाना खाकर सो गई थी। अचानक रात के 3 बजे नींद खुली तो देखा कि मोनिका अपने कमरे में नहीं है। उसी समय कुछ लोगों को लेकर उसे ढूंढ़ने निकला। सुबह देखा कि छोटका पहाड़ के दुधमटिया जंगल में सखुआ के पेड़ पर एक युवक के साथ उसकी लाश लटकी हुई है।

इधर, बरकाकाना ओपी पुलिस के अनुसार, प्रथमदृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी जानकारी मिलेगी। पुलिस ने घटनास्थल से लाल साड़ी, सिंदूर, कंघी समेत शादी का सामान बरामद किया है।