• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • The Victim Came Out Of The House After A Quarrel With Her Husband, Six Criminals Raped Her In Front Of Her Husband

पलामू में पति के सामने प्रेग्नेंट महिला से गैंगरेप:घर में झगड़े के बाद बाहर निकल गई, रास्ते में 6 युवकों ने अपहरण किया

पलामू4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

झारखंड के पलामू में पति के सामने ही 22 साल की महिला से 6 युवकों ने रेप किया।सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों के नाम आरोपी धर्मेंद्र कुमार, भोला राम, सुरेंद्र राम, रवि सतबरवा थाना क्षेत्र के बकोरिया के रहने वाले हैं। गिरेन्द्र यादव यादव लातेहार के बालूमाथ और कुदुस अंसारी लोहरदगा के कुडू का रहने वाला है।आरोपी कुदुस अंसारी मधुमक्खी पालन करता है जबकि अन्य आरोपी मजदूर हैं।

महिला पति से झगड़े के बाद घर से रात में निकल गई थी। पति और रिश्तेदार महिला को समझाकर ले जाने लगे। इसी दौरान युवक अपहरण करके ले गए। पति और रिश्तेदार को बेहरमी से पीटा। महिला 3 महीने की प्रेग्नेंट है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला को बेहतर इलाज के बाद अस्पताल से छोड़ दिया गया है, उसकी हालत पहले से बेहतर बतायी जा रही है ।

घटना शनिवार रात की है। इस मामले में रविवार की सुबह को एफआईआर दर्ज किया गया था. सतबरवा थानाक्षेत्र के बकोरिया-भलवही गांव में पहाड़ी के पास युवकों ने इस जघन्य घटना को अंजाम दिया है। महिला की ससुराल पाटन थाना क्षेत्र में है। लातेहार जिला के मनिका इलाके में पीड़िता का मायका है। पति से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया तो महिला पैदल ही मायके के लिए निकल गई।

पत्नी की तलाश में पति मोटरसाइकिल से निकला। सतबरवा इलाके में पत्नी को पैदल जाते देखा और रुक कर उसे घर चलने के लिए समझाने लगा। इस बीच पीड़िता के पति के साढ़ू का भाई भी वहां पहुंच गया। दोनों महिला को समझाने लगा। इस बीच 6 युवकों ने उन्हें रोक लिया। पूरा मामला पूछा जब पति ने बताया कि वो उसकी पत्नी है , तो इन्होंने आधार कार्ड मांगा । आधार कार्ड नहीं दिखाया तो मारपीट करते हुए बाइक और मोबाइल फोन लूट लिया।

रिश्तेदार को इतना पीटा की बेहोश हो गया

अपराधियों ने पति और रिश्तेदार को कब्जे में लेकर पहाड़ी की ओर एक स्टोन क्रशर में ले गए। फिर दोनों पुरुषों की बेरहमी से पिटाई की। पिटाई से महिला के बहनोई का भाई बेहोश हो गए, जबकि महिला के पति ने बेहोश होने का नाटक किया। अपराधियों को लगा की जब दोनों बेहोश हो गये है, तो उनकी पिटाई बंद की।

युवकों ने चार घंटे से ज्यादा समय तक महिला को बंधक बनाया रखा और रेप किया। पीड़िता के पति को जब मौका मिला तो वह अपराधियों की पकड़ से भागने में सफल रहा। सड़क पर ही उसे पुलिस का एक पीसीआर वैन मिला। उसे घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता को अस्पताल में भर्ती किया

पीड़ित महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मेडिकल जांच के बाद महिला सतबरवा थाना पहुंची है, जहां इससे पूछताछ की जा रही है. महिला की हालत स्थिर बतायी जा रही है।अस्पताल में ही पीड़िता को तीन महीने का गर्भवती बताया गया है। पलामू एसपी चंदन कुमार सिन्हा पूरे मामले की जानकारी लेने सतबरवा थाना पहुंचे हैं।

खबरें और भी हैं...