पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • The Woman Was Going From Her Maternal Home On A Bike With Her Two Children And Brother, In laws, Haiva Took The Lives Of Three People.

दुर्घटना में मां और दाे मासूम की माैत:महिला अपने दो बच्चों और भाई के साथ बाइक से जा रही थी ससुराल, हाइवा ने ली तीन लाेगाें की जान

प्रतापपुर (चतरा)9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतकों की पहचान बरवाकोचा गांव निवासी अशोक भारती की पत्नी उषा देवी (32), बेटा अविनाश (5) और अविराज (3) के रूप में हुई है। - Dainik Bhaskar
मृतकों की पहचान बरवाकोचा गांव निवासी अशोक भारती की पत्नी उषा देवी (32), बेटा अविनाश (5) और अविराज (3) के रूप में हुई है।

प्रतापपुर के बराटपुर मोड़ पर मंगलवार देर रात हाइवा के धक्के से महिला और उसके दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। महिला अपने दो बच्चों को लेकर भाई के साथ बाइक पर मायके से ससुराल जा रही थी। घटना में महिला का भाई जख्मी हो गया। वहीं, हाइवा चालक जंगल का फायदा उठा कर भागने में सफल रहा।

मृतकों की पहचान बरवाकोचा गांव निवासी अशोक भारती की पत्नी उषा देवी (32), बेटा अविनाश (5) और अविराज (3) के रूप में हुई है। मृतका उषा देवी के पिता गेरुआ गांव निवासी मृतका उषा देवी के पिता कारू भारती ने बताया कि उनकी पुत्री उषा देवी दो बेटे अविनाश व अविराज उर्फ मुन्ना और भाई जितेंद्र भारती के साथ बाइक से मायके गेरुआ से अपने ससुराल बरवाकोचवा जा रही थी।

बराटपुर मोड़ के पास ओवरटेक करने के चक्कर में हाइवा ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रतापपुर लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गया (बिहार) स्थित मगध मेडिकल काॅलेज एंड हाॅस्पिटल रेफर कर दिया गया, लेकिन गया जाने के दौरान ही रास्ते में तीनों की मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...