गिरिडीह के देवरी में 3 घरों में चोरी:देररात घटना को दिया गया अंजाम, आभूषण और पैसे ले गए, 200 मीटर दूर मिले बक्से

गिरिडीहएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
खेत में पड़ा बक्सा। - Dainik Bhaskar
खेत में पड़ा बक्सा।

गिरिडीह के देवरी इलाके में चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। थाना क्षेत्र के परसाटांड टोला पतरवा में शनिवार की देर रात अज्ञात चोरों ने एक साथ 3 घरों में चोरी की। करीब 2.5 लाख से अधिक के सामान अपने साथ ले गए। चोरी किए गए बक्से व बैग घर से 200 मीटर दूर खेतों में मिले। रविवार को मामले की जानकारी मिलने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि अपराधी खिड़की और दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर घुसे। सभी घरों से पैसे,आभूषण और बर्तन की चोरी की गई है।

पहली घटना
अपराधी गांव की रहने वाली सबीरन बीबी के घर का ताला तोड़ कर चोर आलमारी में रखे आभूषण और पैसे निकाल ले गए। रविवार की सुबह घर का बक्सा 200 मीटर दूर खेत में मिला। सबीरन बीबी ने बताया कि बेटे तबारक अंसारी के कमरे में चोरी की गई। बेटा गुजरात के सूरत शहर में रहकर मजदूरी करता है। पत्नी रेहाना खातून 3 दिन पहले मायके चली गई। कमरे में कोई नहीं था। ऐसे ताला तोड़ कर घटना को अंजाम दिया गया।

दूसरी घटना
गांव के अझोला देवी के घर के दो अलग-अलग कमरों के ताले तोड़कर करीब एक लाख रुपये की संपत्ति की चोरी कर ली है। अझोला देवी के मुताबिक के छोटा पुत्र गोविंद साव कोलकाता में रह कर मजदूरी करता है। उसकी पत्नी सरस्वती देवी 10 दिन पूर्व मायके गई है। चोरों ने गोविंद के कमरे का ताला तोड़ कर कमरे के आलमारी में रखे आभूषण व पैसे निकाल लिए। इसके अलावा दूसरे कमरे में भी चोरी की गई है।

तीसरी घटना
नरेश यादव के घर के खिड़की तोड़कर घर मे रखे आभूषण व बर्तन की चोरी की गई। चोरी हुआ बक्सा, बैग घर से थोड़ी दूर पर खेत में फेंका गया था। सारे कीमती सामान गायब थे। शनिवार की मध्य रात्रि तकरीबन बारह बजे चोरों ने घटना को अंजाम दिया। कुछ लोगों को घटना की खबर रात को मिल गई। वहीं कुछ लोगों को सुबह होने के बाद जानकारी मिली।

खबरें और भी हैं...