पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भीषण सड़क दुर्घटना:दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में लेक्चरर सहित तीन की मौत

कांके/नामकुमएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कदमा विद्युत आपूर्ति कार्यालय के समीप शाम लगभग सात बजे हुई स्कूटी और बाइक में सीधी टक्कर में बजाज प्लेटिना जेएच 02 एच 2823 सवार अबुसमां सगीर (55) की मौत हो गई। वे पतराटोली के रहने वाले थे। सात नवंबर को ही उनकी बेटी की शादी होनी थी। वे बीएयू शिक्षकेतर कर्मचारी संघ के पूर्व अध्यक्ष अबू सईद के छोटे भाई थे। उनकी बाइक में बैठे दूसरे व्यक्ति के पैर में भी चोट आई है।

उनके मौत पर झामुमो प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद असलम सहित अन्य गणमान्य लोगों ने गहरा दुख व्यक्त किया है। वहीं, लॉ यूनिवर्सिटी के समीप हुए दूसरी सड़क दुर्घटना में प्रेमचंद कॉलेज मेसरा के कॉमर्स के लेक्चरर सुधीर कुमार चौधरी उम्र लगभग 42 वर्ष की मौत हो गई। सुधीर अपने घर पंडरा चटकपुर से मेसरा की ओर शाम 7:30 बजे जा रहे थे।

नगड़ी ओवरब्रिज पार करने के बाद लॉ यूनिवर्सिटी के समीप उनकी टीवीएस स्टार सिटी बाइक (जेएच01डीपी-7849) रोड पर खराब होने के कारण खड़े ट्रक से तेजी में सीधे टकरा गई। इसमें मौके पर ही उनकी मौत हो गई। उनके मोबाइल पर आए कॉल से उनके घर वालों को मौत की सूचना पुलिस ने दे दी है। दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है।

इधर, नामकुम में बीच सड़क पर बाइक-स्कूटी की टक्कर, एक की मौत

हुडुवा पंचायत पाटेद गांव के पास बाइक-स्कूटी की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। वहीं तीन लोग घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए रिम्स भेजा गया। मृतक बुद्धदेव कच्छप नामकुम के देवगांई गांव का था। वह बाइक से एक युवती नीलिमा टोप्पो व एक बच्चे को बैठाकर देवगांई से भूसुर की ओर जा रहा था।

नीलिमा की डाॅन बाॅस्को स्कूल में प्रैक्टिकल की परीक्षा थी। भूसूर से देवगांई की ओर एक स्कूटी से युवक जा रहा था। पाटेद गांव के पास बाइक और स्कूटी के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। मौके पर ही बुद्वदेव की मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें