पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Traffic SP Threatens ... Policemen Who Come To The Field After Opening The Uniform If The Demand Is Not Met, They Will Give Their Lives In The Uniform

परेशानी:ट्रैफिक एसपी ने धमकाया... वर्दी खोलकर मैदान में आएं पुलिसकर्मी- मांग पूरी नहीं हुई तो जान भी वर्दी में ही देंगे

रांची7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पेट भर रोटी के लिए आंदोलन...
  • सिर्फ 10 हजार रुपए में जिला पुलिस बल के समातुल उनसे काम कराया जा रहा है

मोरहाबादी मैदान में जमे राज्यभर के 25 सौ सहायक पुलिस कर्मियों को मनाने में डीआईजी-एसएसपी के अलावा 2 एसपी, 3 डीएसपी और 3 मेजर रैंक के अधिकारी शनिवार को दिनभर परेशान रहे, लेकिन सभी पूरी तरह से विफल रहे। तभी, ट्रैफिक एसपी अजीत पीटर डुंगडुंग ने कहा कि वे वर्दी में इस तरह से अनुशासन को तोड़कर अपनी मांग नहीं रख सकते। अनुशासन को तोड़ना है तो वर्दी खोलकर वह मैदान में आएं। जिला पुलिस बल उनसे निपटने के लिए तैयार है। इस पर सहायक पुलिस कर्मियों ने कहा कि वर्दी खोलकर प्रदर्शन करना तो दूर, मांग पूरा करने के लिए जान देनी पड़ी तो वे भी वर्दी में देंगे।

महिला जवान के बच्चों को नहीं मिला दूध

मोरहाबादी मैदान पहुंचे सहायक पुलिस कर्मियों में से कोई खाने के लिए दिनभर परेशान रहा तो कोई सोने के लिए। महिला पुलिसकर्मी महिला दिन भर अपनी बच्ची को लेकर काफी परेशान रही। दूध के लिए दर-दर भटकती रही। मनीता ने कहा कि दिन भर काम करने के बाद भी उन्हें इतना वेतन नहीं मिल पाता है कि अच्छे से खुद व बच्चे का भरण-पोषण भी कर पाए। 10 हजार की सैलरी में महीना गुजार पाना मुश्किल होता है। विभाग को सहायक पुलिस कर्मियों की चिंता नहीं है। सिर्फ 10 हजार रुपए में जिला पुलिस बल के समातुल उनसे काम कराया जा रहा है।

सीएम से मिलाने की बात कह डीआईजी से मिलाया
वार्ताकारों ने प्रतिनिधिमंडल को सीएम से मिलवाने की बात कह कर ले गए और उसे डीआईजी-एसएसपी के पास लेकर चले गए। इससे पुलिसकर्मी नाराज हो गए। कहा कि उनके साथ छल किया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें