पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस कार्रवाई:जमशेदपुर में बिल्डर रमणी गोप की हत्या का प्रयास मामले में फरार दो आरोपी गिरफ्तार

जमशेदपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़ाए दोनों आरोपी रमणी गोप के भांजा नरेश गोप और सुरेश गोप को सोमवार को जेल भेज दिया। - Dainik Bhaskar
पकड़ाए दोनों आरोपी रमणी गोप के भांजा नरेश गोप और सुरेश गोप को सोमवार को जेल भेज दिया।
  • रमणी को मारने आए एक शूटर की हुई थी हत्या
  • दो साल से फरार चल रहे थे दोनों आरोपी

बिरसानगर थाना अंतर्गत विजया गार्डन के पास स्थित काली मंदिर के पास 23 जनवरी 2018 को बिल्डर रमणी गोप की हत्या का प्रयास करने के मामले में फरार दो आरोपियों ने बिरसानगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रमनी गोप पर अपराधियों ने फायरिंग की थी, जिसमें वे बाल-बाल बचा था। पकड़ाए दोनों आरोपी रमणी गोप के भांजा नरेश गोप और सुरेश गोप को सोमवार को जेल भेज दिया। दोनों दो साल से फरार चल रहे थे। जबकि एक आरोपी को पुलिस पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है।

रमणी गोप और नरेश गोप के परिवार के बीच जमीन को लेकर विवाद था। नरेश गोप ने एक शूटर के माध्यम से रमणी की हत्या करने की साजिश रची थी। रमणी गोप की हत्या की सुपारी 10 लाख रुपए गुड्डू नामक एक माफिया के माध्यम से ली गई थी। 23 जनवरी को धनबाद के गैंग ऑफ वासेपुर का सदस्य अमजद खान अपने दो अन्य साथियों के साथ रमणी की हत्या करने के लिए विजया गार्डन स्थित मंदिर के पास पहुंचा था। जहां अमजद ने रमणी पर फायरिंग की थी। जिसमें रमणी बाल-बाल बचा था। परंतु जवाबी कार्रवाई में अमजद खान को रमणी गोप के राइफल से तीन गोली लगी थी। अमजद की मौत हो गई थी।

रमणी को पहचान नहीं सके थे उसे मारने आए तीन शूटर

जानकारी के अनुसार रमणी गोप की हत्या के लिए आए शूटर ऐन मौक पर रमणी को पहचान नहीं सके थे। उसकी हत्या करने बाइक पर आए तीन शूटर काली मंदिर के पास बाइक खड़ी कर किसी से फोन पर बात कर रहे थे। इसी दौरान काली मंदिर के पास बैठे बिल्डर रमणी गोप को बाइक सवार युवकों पर शक हुआ। रमणी ने अपने साथियों को युवकों को रोकने के लिए कहा तो उसे मारने आए शूटरों ने पिस्तौल निकाल ली। रमणी और उसके साथियों ने भी शूटरों पर फायरिंग कर दिया। जिसमें शूटर अमजद की मौत हो गई थी। जबकि दो अन्य शूटर भाग निकले थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें