दुमका-कोडरमा में शव बरामद:जामा में इंटर सिटी एक्सप्रेस की चपेट में आने से महिला की मौत, सिंगलोडीह में कुएं में मिला युवक का शव

दुमका / कोडरमा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोडरमा में युवक के शव को ले जाते पुलिस के जवान। - Dainik Bhaskar
कोडरमा में युवक के शव को ले जाते पुलिस के जवान।

झारखंड के दुमका व कोडरमा जिले में अलग-अलग स्थानों से दो शव बरामद किए गए हैं। दुमका के जामा थाना क्षेत्र के दुमका-देवघर मुख्य ट्रेन मार्ग पर रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस से कटकर महिला की मौत हो गई। वहीं कोडरमा के सिंगलोडीह में कुएं से युवक का शव बरामद किया गया है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रेलवे की पटरी पर मिली महिला की लाश।
रेलवे की पटरी पर मिली महिला की लाश।

पहली घटना
जामा थाना क्षेत्र के दुमका देवघर मुख्य ट्रेन मार्ग पर सिलांदा गांव के 61/3 माइल स्टोन के पास सुबह कोहरे के कारण एक महिला ट्रेन की चपेट में आ गई। महिला सुबह शौच के लिए निकली थी। वह रेलवे लाइन पार कर रही है। कोहरे के कारण महिला को दूसरी तरफ से आती ट्रेन दिखाई नहीं पड़ी। महिला सिलांदा गांव की रहने वाली थी। महिला का नाम गंधारी देवी था। उसकी उम्र करीब 68 वर्ष थी। घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसआई रविशंकर ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दुमका मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

दूसरी घटना
कोडरमा के सिंगलोडीह से 3 दिनों से लापता युवक अनिल यादव का शव कुएं से बरामद किया गया। युवक पर डोमचांच समेत आसपास के थानों में वाहन चोरी के दर्जनों मामले दर्ज थे। पिता श्याम यादव ने शनिवार को थाने में आवेदन देकर बेटे के गायब होने की शिकायत की थी। आशंका जताई थी कि बेटे की हत्या कर दी गई है। मंगलवार को पुलिस जांच के लिए पहुंची थी। इसी दौराना पता चला कि शनिवार को युवक अपने घर के पीछे खेत की तरफ गया था। पुलिस जब खेत की तरफ मुआयना करने पहुंचे तो समीप के कुएं में शव को तैरते हुए देखा। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कोडरमा अस्पताल भेज दिया । इस संबंध में पूछे जाने पर थाना प्रभारी शशिकांत ने बताया कि मौत के कारणों की पड़ताल हो रही है। ऐसा लग रहा है कि युवक शराब के नशे में होने के कारण कुएं में गिर गया।

खबरें और भी हैं...