हादसा / निमियाघाट में सड़क हादसे में रेलवे लोको पायलट सहित दो युवकों की हुई मौत

थाना में रोते बिलखते परिजन। मृतक मूलरूप से गोमो का रहनेवाला था। फिलहाल, वो हजारीबाग में रह रहा था। थाना में रोते बिलखते परिजन। मृतक मूलरूप से गोमो का रहनेवाला था। फिलहाल, वो हजारीबाग में रह रहा था।
X
थाना में रोते बिलखते परिजन। मृतक मूलरूप से गोमो का रहनेवाला था। फिलहाल, वो हजारीबाग में रह रहा था।थाना में रोते बिलखते परिजन। मृतक मूलरूप से गोमो का रहनेवाला था। फिलहाल, वो हजारीबाग में रह रहा था।

  • लोको पायलट गोमो और एक अन्य बीबीएस में ड्यूटी करने एक ही बाइक से जा रहे थे, इसी दौरान अज्ञात वाहन ने चपेट में लिया

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 08:11 PM IST

गिरिडीह. निमियाघाट थाना क्षेत्र के जरूवाटुंडा के समीप जीटी रोड पर शनिवार को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो बाईक सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों मृतक एक ही गांव के हैं और घर से ड्युटी जाने के लिए दोनों क ही बाइक से निकले थे। मृतकों में एक रेलवे में लोको पायलट था और एक आउटसोर्सिंग कंपनी के अधीन पोकलेन चालक का काम करता था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि हजारीबाग जिला के चौपारण थाना क्षेत्र के धमना गौरियाकर्मा निवासी रामसेवक सिंह का पुत्र त्रिपुरारी सिंह और रविन्द्र राणा का पुत्र रंजीत कुमार राणा बाईक से ड्यूटी करने गोमो और धनबाद जा रहे थे। त्रिपुरारी सिंह (28) गोमो में लोको पायलट के पद पर पदस्थापित था वहीं रंजीत कुमार राणा (29) धनबाद में बीसीसीएल में एक आउटसोर्सिंग कंपनी के अधीन पोकलेन चालक के पद पर कार्य करता था। बताया जाता है कि इसी दौरान जरूवाटुंडा के समीप एक अज्ञात वाहन ने बाईक को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे बाइक में सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना किसी ने निमियाघाट पुलिस को दी। 

सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों का क्षत विक्षत शव सड़क पर ही पड़ा हुआ था। शवों को पुलिस उठाकर थाना ले गई और फिर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया। इस दौरान एक मृतक के पास से मिले हजारीबाग के एक दुकान के रसीद पर अंकित मोबाइल नंबर पर पुलिस ने बात की। दुकान से मृतक के घर वालों को मोबाइल नंबर मिलने के बाद पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों और गोमो में रेलवे के अधिकारियों को भी दी। सूचना के बाद परिजन निमियाघाट थाना पहुंचे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना