गुमला में सड़क हादसे में 2 की मौत, 1 घायल:मेला देख लौट रहे थे एक बाइक पर तीन लोग, पिकअप ने मारी टक्कर

गुमला8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मांझाटोली से विरकेरा में मिलमिली पुल के पास हादसे के बाद खेत में गिरी पिकअप वैन। - Dainik Bhaskar
मांझाटोली से विरकेरा में मिलमिली पुल के पास हादसे के बाद खेत में गिरी पिकअप वैन।

गुमला में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। घटना शुक्रवार देर रात की है। रायडीह थाना क्षेत्र के मांझाटोली से विरकेरा में मिलमिली पुल के पास पिकअप वैन और बाइक में सीधी टक्कर हो गई। घटना में एक किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए गुमला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल को इलाज के लिए किया रेफर
मृतकों की पहचान रायडीह थाना के लाटू सामकोना गांव निवासी मुकेश सिंह ( 21) और पालकोट थाना क्षेत्र के अखराकोना गांव की किशोरी राधिका कुमारी के रूप में हुई है। वहीं अखराकोना गांव की सावित्री कुमारी (17) गंभीर रूप से घायल हैं। घायल सावित्री को ग्रामीणों व पुलिस की मदद से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रायडीह में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

मेला घूम लौट रहे थे एक बाइक पर तीन सवार
स्थानीय लोगों के अनुसार, एक बाइक पर तीन लोग सवार हो जा रहे थे। किसी ने हेलमेट नहीं पहना था। सभी कोंडरा गांव से मेला घूम कर आ रहे थे। मेला घूमने के बाद तीनों देर रात को कंसिर गांव की ओर लौट रहे थे। तभी मिलमिली पुल के पास एक पिकअप वैन ने उन्हें सामने से टक्कर मार दी।

हादसे की सूचना पर रायडीह पुलिस बिनय कुमार राम टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने केपुर के पूर्व पंचायत समिति सदस्य प्रमोद प्रसाद, कोमता प्रसाद एवं शकर धनवार के साथ घायल सावित्री को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने दोनों मृतक के शव को थाना लाने के बाद उनके परिजनों को बुला पहचान करवाई। वहीं, शनिवार को शव पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा एवं बीडीओ अमित कुमार मिश्रा के द्वारा तत्काल मृतक के परिजनों को पांच-पांच हजार रुपए आर्थिक मदद दिया गया।

रिपोर्ट: आरिफ हुसैन अख्तर।