पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पूजा करने आ रहे दो युवकों की मौत:5 दोस्त बिहार के बरबीघा से रामगढ़ के रजरप्पा मंदिर आ रहे थे, कुज्जू में डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, 2 की मौत, 3 गंभीर

रामगढ़ (कुज्जू)14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पांचों दोस्त बिहार के शेखपुरा जिले के बरबीघा थाने के रामपुर सिंडाय के रहने वाले हैं। सभी छिन्नमस्तिका मां का दर्शन करने रजरप्पा आ रहे थे। - Dainik Bhaskar
पांचों दोस्त बिहार के शेखपुरा जिले के बरबीघा थाने के रामपुर सिंडाय के रहने वाले हैं। सभी छिन्नमस्तिका मां का दर्शन करने रजरप्पा आ रहे थे।

झारखंड के रामगढ़ जिले के कुज्जू में सुबह-सुबह सड़क हादसे में दो युवक की मौत हो गई है। वहीं तीन की स्थिति गंभीर है। घायलों काे रांची RIMS रेफर कर दिया गया है। इसमें एक की स्थिति बेहद गंभीर है। पांचों दोस्त बिहार के शेखपुरा जिले के बरबीघा थाने के रामपुर सिंडाय के रहने वाले हैं। सभी अपने गांव से छिन्नमस्तिका मां का दर्शन करने रजरप्पा आ रहे थे। लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के बीच कोयरीखेत, बोंगाबार के समीप फोरलेन पर कार असंतुलित होकर पलट गई। इसमें कार चला रहे रहे मोहित कुमार सिंह और गोलू कुमार सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

इनकी स्थिति चिंताजनक

ऋषु कुमार सिंह, ललन झा और रेकी कुमार सिंह को RIMS कर दिया गया है। ऋषु कुमार सिंह की स्थिति गंभीर है। सभी की उम्र 26-30 वर्ष के बीच है। पुलिस ने बताया कि इनके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। वे सभी रामगढ़ के लिए निकल गए हैं।

इनपुट:- रामगढ़ के कुजू से अरविंद

खबरें और भी हैं...