झारखंड के 2 जिलों में 2 हादसे:बोकारो में बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, गिरिडीह में ट्रेन की चपेट में आया युवक

जैनामोड़/ सरिया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बोकारो में हादसे के बाद रोते-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
बोकारो में हादसे के बाद रोते-बिलखते परिजन।

झारखंड के 2 जिलों में 2 हादसे हुए हैं। इसमें दो लोगों की मौत हो गई है। बोकारो जिले के जरीडीह में बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने सोमवार की रात करीब साढ़े बारह बजे टक्कर मार दी। इसमें वृद्ध की मौत हो गई। वहीं गिरिडीह के सरिया में एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। इसमें मौके पर ही उसकी मौत हो गई। अलग-अलग थानों की पुलिस इन मामलों की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पहली घटना
बोकारो जिले के जरीडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय उच्च पथ पर सोमवार की देररात कल्याणपुर के समीप हुई सड़क दुर्घटना में 60 वर्षीय वृद्ध शंकर की मौत हो गई । वह जरीडीह थाना क्षेत्र के बांधडीह उत्तरी पंचायत के भुचुंगडीह का रहने वाला था। भाई विष्णु जरीडीह राजद के प्रखंड अध्यक्ष हैं। जानकारी के अनुसार दुर्घटना का शिकार हुआ व्यक्ति भगतपुर स्थित सोना सोबरोम पेट्रोल पंप से ड्यूटी करने के बाद डेरा जैनामोड़ लौट रहा था। इसी क्रम में अज्ञात गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी। इसमें मौके पर ही बाइक सवार की मौत हो गई। लोगों ने बताया कि सबसे पहले बाइक सवार व्यक्ति मवेशी से टकराया गया। इसमें वह सड़क पर गिर गया। इसी दौरान पीछे से आ रहे वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

रेलवे पटरी के पास मिली लाश
रेलवे पटरी के पास मिली लाश

दूसरा मामला
गिरिडीह के सरिया थाना क्षेत्र के बड़की सरिया के रेलवे पोल संख्या 346/11 के समीप ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। मरने वाले की पहचान सरिया बाजार निवासी गुड्डू सरदार( 28) के रूप में की गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंची। युवक के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई है। शव को रेलवे पटरी से हटाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।