• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Two Smugglers Arrested With 36 Kg Of Ganja In Koderma, Two Brothers Were Supplying Ganja Through Train From Orissa

RPF की सतर्कता:कोडरमा में 36 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, दो भाई उड़ीसा से ट्रेन के माध्यम से गांजे की कर रहे थे सप्लाई

कोडरमा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
RPF के निरीक्षक प्रभारी जवाहर लाल ने बताया कि दोनों व्यक्तियों एवं जब्त गांजा को एनडीपीएस एक्ट 1985 के तहत अग्रिम कार्यवाही हेतु राजकीय रेल थाना कोडरमा के हवाले सौंप दिया गया है।   - Dainik Bhaskar
RPF के निरीक्षक प्रभारी जवाहर लाल ने बताया कि दोनों व्यक्तियों एवं जब्त गांजा को एनडीपीएस एक्ट 1985 के तहत अग्रिम कार्यवाही हेतु राजकीय रेल थाना कोडरमा के हवाले सौंप दिया गया है।  

RPF की सतर्कता से कोडरमा में 35 किलो अवैध गांजे के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। दोनों रिश्ते में सगे भाई हैं और उड़ीसा के गजपति जिले के रहने वाले हैं। कोडरमा RPF के निरीक्षक प्रभारी जवाहर लाल ने बताया कि दोनों व्यक्तियों एवं जब्त गांजा को एनडीपीएस एक्ट 1985 के तहत अग्रिम कार्यवाही हेतु राजकीय रेल थाना कोडरमा के हवाले सौंप दिया गया है।

जवाहर लाल ने बताया कि ट्रेन संख्या 02801 अप पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में संदेह के आधार पर दो व्यक्ति सैम्यूल पलटा सिंह (उम्र 30) और अजीत पलटा सिंह (उम्र 25) की तलाशी ली गई। तलाशी में इनके पास से छह पैकेट में कुल 36.645 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया। इसकी बाजार में कीमत 3.66 लाख रुपए से ज्यादा की है।

बॉर्डर स्टेशन के कारण अक्सर होती है चेकिंग
बिहार और झारखंड का बॉर्डर स्टेशन होने के कारण अक्सर यहां जांच अभियान चलाया जाता है। इस दौरान आए दिन शराब की बड़ी खेप बरामद होती है। हालिया कुछ महीनों में अफीम, गांजा जैसे मादक पदार्थों की तस्करी में तेजी आई है। कुछ दिन पहले ही यहां से भारी मात्रा में कछुआ भी जब्त किया गया था, जो तस्करी के लिए बंगाल ले जाया जा रहा था।

खबरें और भी हैं...