रिमिक्स फॉल में डूबने से दो युवकों की मौत:15 और 16 अगस्त को फॉल में डूबे थे दो युवक, आज बरामद हुआ दोनों का शव; नहाने के दौरान हुआ हादसा

खूंटी9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डेनिस सिद्धांत टोप्पो उर्फ विक्की और अंबर खोया। (फाइल) - Dainik Bhaskar
डेनिस सिद्धांत टोप्पो उर्फ विक्की और अंबर खोया। (फाइल)

मारंगहादा थाना क्षेत्र के दिरीगढ़ा रिमिक्स फॉल घूमने आए दो युवकों की फॉल में डूबने से मौत हो गई। घटना 15 और 16 अगस्त की है। मंगलवार को दोनों का शव बरामद किया गया और पोस्टमाॅर्टम के बाद बॉडी परिजनों को सौंप दी गई। दोनों ही अपने दोस्तों के साथ घूमने आए थे और नहाने के दौरान हादसा हुआ।

मृतकों में रांची के डोरंडा थाना क्षेत्र के पोखरटोल निवासी अंबर खोया (21) और गुमला के चैनपुर का रहने वाला डेनिस सिद्धांत टोप्पो उर्फ विक्की (22) के रूप में की गई। दरअसल, डेनिस सिद्धांत 15 अगस्त को 7 दोस्तों के साथ रीमिक्स फॉल घूमने आया था। इसी बीच वो नहाने के लिए पानी में उतरा और तेज बहाव में बह गया। दोस्तों ने परिजनों को डेनिस के पानी में डूबने की सूचना दी। इसके बाद परिजन मारंगहादा पहुंचे। परिजनों ने बताया कि डेनिस सिद्धांत तैरना नहीं जानता था।

वहीं, 16 अगस्त को अंबर खोया अपने तीन दोस्तों के साथ रीमिक्स फॉल घूमने आया था। नहाने के क्रम में अंबर खोया नदी को पार कर दूसरी ओर चला गया। लौटने के क्रम में वो नदी में डूब गया। सोमवार की शाम 5 बजे अंबर के नदी में डूबने की जानकारी उसके दोस्तों ने परिजनों को दी। इसके बाद परिजन दिरीगढ़ा पहुंचे। अंबर खोया घर का इकलौता बेटा था। वह आईटीआई कर रहा था।

खबरें और भी हैं...