• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Two Youths Snatched A Bag Full Of Money From The Old Woman Sitting In Scorpio, Both The Accused Escaped From The Bike Rider

दो युवक 6.70 लाख रुपए झपटकर भागे:डाकघर से पैसा निकाल आंध्रा बैंक में करने गई थी जमा, वारदात के बाद बाइक से भाग निकले दोनों आरोपी

दुमका3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। - Dainik Bhaskar
घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

दुमका में मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार दो युवकों ने बाबूपाड़ा मुहल्ले में आंध्रा बैंक में पैसा जमा करने स्कॉर्पियो से आई वृद्धा रेणुका सिंह के सामने ही वाहन का गेट खोलकर 6.70 लाख रुपया झपटकर फरार हो गए। वृद्धा के पोते अभिषेक सिंह ने ड्राइवर के साथ बाइक सवारों का रसिकपुर तक पीछा भी किया लेकिन वे भागने में सफल रहे। पुलिस ने भागने की दिशा में पड़ने वाले सभी थाना को अलर्ट किया। लेकिन कहीं पता नहीं चला। अभिषेक ने नगर थाना में छिनतई का मामला दर्ज कराया है।

सेवानिवृत अभियंता के पाेते अभिषेक ने बताया कि दोपहर को दादी को साथ लेकर डाकघर गया था। दादी ने 6.70 लाख रुपया निकाला। सारा पैसा अपने पर्स में रखा और जमा करने के लिए आंध्रा बैंक गई। लेकिन बैंक में लंच आवर चल रहा था। इसके कारण दादी पैसा लेकर गाड़ी में इंतजार कर रही थी और मैं बैंक में चला गया। इसी बीच बाइक सवार अपराधी आए और कार का गेट खोलकर हाथों से पैसों से भरा बैग झपटकर फरार हो गए। इसके बाद दादी का शोर सुनाई दिया। बाहर आया तो दादी ने बताया कि टीन बाजार की ओर से बाइक सवार दो युवक आए रुपए झपटकर फरार हो गए। इसके बाद रसिकपुर तक कार से पीछा किया लेकिन दोनों बाइक की गति बढ़ाकर भाग निकले।

पर्स में रखे मोबाइल लोकेशन के आधार पर जांच में जुटी पुलिस
छिनतई की सूचना मिलने के करीब आधा घंटा बाद नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। महिला ने पुलिस को बताया कि पर्स में उनका मोबाइल भी था। पुलिस ने तकनीक की मदद ली तो पता चला कि उचक्के नोनीहाट की ओर भाग रहे हैं। उचक्कों को यह बात पता नहीं थी कि पर्स में मोबाइल भी है। नोनीहाट के पास रिंग आने के बाद उन्हें पर्स में मोबाइल होने की जानकारी मिल गई और तुरंत स्विच ऑफ कर लिया। इसके बाद उचक्कों का कोई लोकेशन नहीं मिल सका। हालांकि पुलिस ने हंसडीहा व बांका पुलिस को अलर्ट किया लेकिन कुछ पता नहीं चला।

मामला दर्ज कर लिया गया है : पुलिस
महिला से छिनतई का मामला दर्ज कर बाइक सवार युवकों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। आसपास के थाने को अलर्ट किया गया है। सीसीटीवी के सहारे पहचान की कोशिश की जा रही है। -देवव्रत पोद्दार, पुलिस निरीक्षक, नगर थाना।