• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Villagers Caught Love Duo In In Objectionable Position In Kodarma, Handed Them Over To Police, But As Woman Became Stubborn Had Them To Get Married

कोडरमा में विवाहिता की ग्रामीणों ने कराई प्रेमी से शादी:आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए दोनों, ग्रामीणों ने पीटकर पुलिस को सौंपा; जिद पर अड़ी प्रेमिका तो करानी पड़ी शादी

मरकच्चो (कोडरमा)8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंदिर में शादी के बाद प्रेमी युगल। - Dainik Bhaskar
मंदिर में शादी के बाद प्रेमी युगल।

कोडरमा के मरकच्चो में ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में एक प्रेमी जोड़े को पकड़कर उसकी शादी करा दी। प्रेमिका सिंपी कुमारी शादीशुदा है। जबकि प्रेमी अजय यादव अभी कुंवारा है। मामला मरकच्चो प्रखंड की महुगाय पंचायत के सोनेडीह गांव का है। सिंपी की शादी गैरागी गांव के राजेश यादव के साथ दो साल पहले हुई थी। वह हैदराबाद में मजदूरी करता है। ग्रामीणों ने बताया कि अभी एक माह पहले ही वह हैदराबाद गया था। इसी का फायदा उठाकर प्रेमी अजय विवाहिता से मिलने उसके ससुराल गैरागी गया था।

ननद को लगी भनक तो परिजनों को दी जानकारी
प्रेमी युगल जिस कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में मिले आम तौर पर उस कमरे में विवाहिता अकेली सोती थी। दरअसल, विवाहिता की ननद को दोनों के एक साथ होने की भनक लग गई थी। जानकारी के बाद ननद ने अपने घरवालों के साथ-साथ आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। खबर मिलते ही ग्रामीण इकट्ठा हो गए और दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। ग्रामीणों ने दोनों की पिटाई की व मरकच्चो पुलिस को सूचना दे दी। जानकारी के बाद रात करीब दो बजे पुलिस दोनों को अपने साथ थाने ले गई।

पति को छोड़ प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी थी विवाहिता
मामले को लेकर जब पुलिस ने प्रेमिका से पूछताछ की तो वह पति को छोड़ प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अड़ गई। मामले को लेकर थाना परिसर में दिनभर दोनों के परिजनों का जमावड़ा लगा रहा। वहीं, पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच शादी को लेकर सहमति बनने के बाद एक बॉन्ड पेपर भरवाकर दोनों को परिजनों को सौंप दिया। जिसके बाद दोनों की शादी प्रखंड मुख्यालय स्थित संकट मोचन मंदिर में करा दी गई। दोनों के परिजन भी इस शादी में शरीक हुए।