पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • While Making Electricity In The House, The Young Man Got Electrocuted, Died On The Spot; Got Married A Year Ago

पलामू में करंट लगने से युवक की मौत:घर की बिजली बनाने के दौरान युवक को लगा करंट का झटका, मौके पर ही हो गई मौत; एक साल पूर्व हुई थी शादी

पलामू22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शव के पास रोते-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
शव के पास रोते-बिलखते परिजन।

नावा बाजार थाना क्षेत्र में सोमवार को एक युवक की मौत बिजली करंट लगने से हो गई। युवक अपने घर की बिजली को बना रहा था और इसी दौरान वो करंट की चपेट में आ गया। युवक की एक साल पूर्व ही शादी हुई थी।

मृतक की पहचान इटको निवासी शिवरत्न सिंह के पुत्र अनुप सिंह के रूप में की गई। इस घटना से घर वालों पर पहाड़ टूट पड़ा है। बताया जाता है कि अनूप के घर की बिजली खराब थी। वह घर की बिजली ठीक करने में लगा था। इसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गया।

घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद घटना की जानकारी नावा बाजार थाना को दी गई। थाना प्रभारी लालजी यादव के निर्देश पर प्रशिक्षु दरोगा कुंदन पासवान पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए मेदनीराय मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भिजवाया गया।

खबरें और भी हैं...