पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गुमला में हादसा:अनियंत्रित होकर बाइक गड्‌ढे में गिरी; घटनास्थल पर युवक की मौत, दोस्त गंभीर रूप से घायल

सिसई (गुमला)13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिम्बोलिक फोटो
  • छारदा गांव के रहने वाले युवक सिसई की ओर आ रहे थे, बघनी ढोढ़हा के पास हादसा

सिसई थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल है। घटना शुक्रवार की देर शाम की है।

मृतक की पहचान विवेक (22) के रूप में की गई। छारदा गांव निवासी संजय उरांव अपने दोस्त विवेक के साथ बाइक से सिसई की ओर आ रहा था। बघनी ढोढ़हा के पास बाइक अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गई। घटनास्थल पर ही विवेक की मौत हो गई और संजय गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे सिसई रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां से रिम्स रेफर कर दिया गया।

वहीं, एक अन्य सड़क हादसे में युवक जख्मी हाे गया। हादसा बसिया रोड पर हुआ। दुर्घटना में टोटो लोरो डूमर टोली का डहरू उरांव (18) जख्मी हो गया। युवक तेज रफ्तार से बाइक चला रहा था और अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गया। ग्रामीणों ने युवक को सिसई अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे गुमला सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें