पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Young Man's Mother Was Angry For Marrying Her Cousin Sister, Attacked The Daughter in law After A Dispute Over An Old Matter; Accused Woman Arrested

सास ने बहू की कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या:मौसेरी बहन से प्रेम विवाह करने पर युवक की मां थी नाराज, पुरानी बात पर विवाद के बाद बहू पर किया हमला; आरोपी महिला गिरफ्तार

जमशेदपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शोकाकुल मृतका का पति। - Dainik Bhaskar
शोकाकुल मृतका का पति।

आपसी झगड़े में सास गीता लायक ने अपनी गर्भवती बहू भवानी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। घटना चौका थाना क्षेत्र के जांता पहाड़धार गांव में रविवार की है। पुलिस ने आरोपी सास को गिरफ्तार कर लिया है। चौका थाना प्रभारी धर्मराज सिंह ने बताया कि गीता लायक के बेटे दीनबंधु का अपनी ही मौसेरी बहन भवानी से प्रेम संबंध था। परिवार की मर्जी के विरुद्ध जाकर दोनों ने विवाह कर लिया था। इस कारण गीता काफी नाराज थी।

रविवार सुबह दीनबंधु लायक काम करने पेट्रोल पंप गया हुआ था। इधर, पुरानी बात को लेकर मां गीता लायक व पुत्रवधू (बहन की बेटी) भवानी लायक के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके बाद गीता लायक ने कुल्हाड़ी से मारकर भवानी लायक (19) को घायल कर दिया। भवानी लायक खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गई। वहीं, घटना के बाद आनन-फानन में उसके परिजनों ने भवानी लायक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चांडिल लाया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही चौका थाना प्रभारी धर्मराज सिंह ऊपर जाता गांव पहुंचे और आरोपी सास गीता लायक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, चौका पुलिस ने भवानी लायक के शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

खबरें और भी हैं...