रांची में सिक्योरिटी गार्ड का शव फंदे से लटकता मिला:बिहार के नवादा का रहने वाला था युवक, आत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस

रांची7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिद्धार्थ कृष्णा - Dainik Bhaskar
सिद्धार्थ कृष्णा

रांची के अरगोड़ा थाना इलाके में सिक्योरिटी गार्ड का शव फंदे से लटकता हुआ बरामद किया गया है। मरने वाले की पहचान सिद्धार्थ कृष्णा के रूप में की गई है। वह बिहार के नवादा जिले के राजेंद्र नगर का रहने वाला था। सिद्धार्थ हरमू निगम पार्क सेक्टर 6 में सिक्योरिटी गार्ड के पद पर तैनात था। स्थानीय लोग गुरुवार की सुबह पार्क में मॉर्निंग वॉक करने पहुंचे। इस दौरान उन्हें फंदे से लटकता हुआ शव देखा। घटना की जानकारी लोगों ने नजदीकी थाने की पुलिस को दी।

सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। पुलिस ने मृतक व्यक्ति के कमरे से एक आईडी कार्ड बरामद की है। जिसके आधार पर युवक की पहचान हुई। घटना की जानकारी मृतक के परिवार वालों को दे दी गई है। अरगोड़ा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आत्महत्या के कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है। परिजनों से पूछताछ के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।