नींद में वार / रात में साथ सोए युवक की अधेड़ ने की कुल्हाड़ी से वारकर हत्या; आरोपी विक्षिप्त की तरह कर था हरकत, गिरफ्तार

रोते-बिलखते परिजन।
X

  • पुलिस के मुताबिक अब तक हत्या की वजह स्प्ष्ट नहीं हो पाई है
  • मृतक के परिवार में पत्नी और 8 माह की बेटी, आरोपी भी उसी गांव का है

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 03:59 PM IST

खलारी (रांची). खलारी थाना क्षेत्र के मचवा टांड में शुक्रवार की देर रात 25 वर्षीय एक युवक की कुल्हाड़ी से वारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप गांव के ही 55 वर्षीय एक व्यक्ति पर लगा, जिसे पुलिस ने शनिवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रात में युवक के साथ ही सोया था और शुक्रवार से ही मानसिक रूप से विक्षिप्त की तरह हरकत कर रहा था। हत्या की वजह अब तक स्पष्ट नहीं हो सकी है।

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। मृतक की पहचान 25 वर्षीय बैजनाथ मुंडा के रूप में की गई। बैजनाथ की दो साल पहले ही शादी हुई थी और उसकी 8 माह की एक बेटी है। वहीं, आरोपी 55 वर्षीय रामा मुंडा भी इसी गांव का रहने वाला था।

मृतक की मां ने बताया कि शुक्रवार को रामा कहीं से घर पर आया और मानसिक रूप से विक्षिप्त की तरह इधर-उधर, भूत-प्रेत की बातें करने लगा। बाद में उसके बेटे ने रामा को घर चलने की बात कही पर वो नहीं गया। रात में बैजनाथ मुंडा के साथ ही सो गया।

सुबह बैजनाथ की लाश लहूलुहान स्थिति में पड़ी मिली और रामा घर के आंगन में पैर में लगे खून को साफ कर रहा था। पूछताछ पर रामा ने बताया कि उसने ही बैजनाथ की कुल्हाड़ी से वारकर हत्या की है। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना