पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्घटना:टिकटॉक वीडियो बनाने के चक्कर में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से झुलसा युवक, अस्पताल में भर्ती

साहेबगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक की पहचान मिर्जीचौकी के तेतरिया गांव निवासी मोहम्मद फैयाद अंसारी के रूप में हुई है।
  • रेलवे स्टेशन के 25 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आया युवक, प्लेटफार्म पर खड़ी ट्रेन पर चढ़कर बना रहा था वीडियो

टिकटॉक वीडियो बनाने के चक्कर में एक युवक गंभीर रूप से झुलस कर घायल हो गया। युवक मिर्जाचौकी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर खड़ी मालगाड़ी पर चढ़कर वीडियो शूट कर रहा था। इसी दौरान वह ऊपर से गुजर रहे 25 हजार वोल्ट के तार के चपेट में आ गया। इस दौरान गंभीर रूप से झुलसे युवक को साहेबगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है।

युवक की पहचान मिर्जीचौकी के तेतरिया गांव निवासी मोहम्मद फैयाद अंसारी के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, फिल्मों के सीन से प्रभावित होकर फैयाद अंसारी मिर्जाचौकी रेलवे स्टेशन के तीन नबर प्लेटफॉर्म लाइन पर खड़ी मालगाड़ी)पर टिक-टॉक की वीडियो बना रहा था। इस दौरान 25 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आने से वह बुरी तरह जल कर जख्मी होकर मालगाड़ी से नीचे गिर गया। 

स्थानीय लोगों की मदद से युवक को मिर्जाचौकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थापित डॉक्टर एनएन सिंह के द्वारा प्राथमिक उपचार कर साहेबगंज सदर हॉस्पिटल के लिए उसे रेफर कर दिया गया। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें