वोटर की पिटाई:चुनाव प्रचार में नहीं जाने पर प्रत्याशी के बेटे ने वोटर को पीटा, सिर में लगे छह टांके

तरहसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के तरहसी प्रखंड की मंझौली टू पंचायत के मझिगांवा गांव में चुनाव प्रचार के लिए नहीं जाने और मोटरसाइकिल नहीं देने पर एक प्रत्याशी ने एक वोटर की पिटाई कर दी, जिससे उसका सिर लहुलुहान हो गया। उसके सिर में छह टांके लगाए गए हैं।

मारपीट में कुछ देर तक वोटर बेहोश रहा। होश आने पर थाना पहुंचकर प्रत्याशी समेत तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बताते चलें कि तरहसी इलाके में पंचायत चुनाव तीसरे चरण में 24 मई को होना है।

22 मई तक इस इलाके में चुनाव प्रचार होगा। बताया जाता है कि मझिगांवा के हीरानंद सिंह नामक वोटर से पंचायत समिति सदस्य की प्रत्याशी कमला देवी का पुत्र शैलेन्द्र कुमार चुनाव प्रचार में जाने को कह रहा था। साथ ही मोटरसाइकिल की मांग की थी।

हीरानंद का आरोप है कि पहला दिन जब मोटरसाइकिल दी तो उसमें पेट्रोल नहीं डाला गया। शुक्रवार को पुनः मोटरसाइकिल मांगने लगे और टंकी फुल करा देने की बात कही। 1500 रुपए दे रहे थे। मोटरसाइकिल नहीं देने की बात कही तो लाठी से वार कर मोटरसाइकिल तोड़ने लगे, लेकिन लाठी पकड़ लिया।

इसी बीच पीछे से विजय सिंह (पारा शिक्षक) एवं उनकी पत्नी सह पंसस की उम्मीदवार कमला देवी मौके पर पहुंच गए और गाली गलौज करते हुए रैली में चलने के लिए कहा। तेज धूप एवं व्यस्तता का हवाला देने पर उसे खींचकर किनारे ले गए और लाठी से जमकर पिटायी की, जिससे उसका सिर लहुलुहान हो गया।

शरीर में भी चोट आई। घटना के समय उसके परिवार के लोग खेत गए हुए थे। उन लोगों के आने के बाद और स्थानीय लाेगाें के बीच बचाव से उसकी जान बची। तरहसी थाना में कंप्लेन के बाद हीरानंद का इलाज कराया गया।

खबरें और भी हैं...