• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Palamu
  • Disclosure Of The Murder Of A Teenager In Palamu, Boyfriend Wanted To Have Physical Relationship With Teenager, Killed For Refusing

पलामू में किशोरी की हत्या का खुलासा:किशोरी से शारीरिक संबंध बनाना चाहता था प्रेमी, मना करने पर मार डाला

पलामू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना प्रभारी व गिरफ्तार आरोपी। - Dainik Bhaskar
थाना प्रभारी व गिरफ्तार आरोपी।

पलामू के हैदरनगर थाना निवासी 17 वर्षीय किशोरी का शव घर में रविवार को मिला था। इस मामले में एसडीपीओ पूज्य प्रकाश व हैदरनगर थाना प्रभारी अजीत कुमार मुंडा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले का खुलासा कर लिया है। घटना को अंजाम देने वाले गांव के ही युवक शिवशंकर कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अजीत कुमार मुंडा ने बताया कि गिरफ्तार युवक शिवशंकर कुमार ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कुबूल कर लिया है।

गिरफ्तार शिवशंकर ने पुलिस के समक्ष दिए अपने बयान में कहा है कि किशोरी कविता के साथ विगत छह माह से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसे किशोरी ने फोन कर शनिवार की रात अपने घर बुलाई थी। वह घर में जाने के बाद उससे शारीरिक संबंध बनाना चाहा तो किशोरी ने उसका विरोध की। शिवशंकर ने पुलिस को बताया कि कविता अन्य युवकों से भी बात करती थी। इसी गुस्से में उसने कविता को घूंसा मारा और उसका मुंह और नाक दबाकर उसे मारने की कोशिश की। वह अचेत गिर गई तो 2:30 बजे रात्रि में वह भाग गया।

थाना प्रभारी अजीत कुमार मुंडा ने बताया कि भोर 4 बजे ग्रामीणों को भनक लगी तो वह कविता के घर में गए। मुंह पर पानी मारा गया तो वह थोड़ी देर के लिए होश में आई। ग्रामीणों ने उसका दिया गया बयान का वीडियो भी पुलिस को उपलब्ध कराया है। बयान के बाद उसकी मौत हो गई। नाबालिग किशोरी के पिता ने हैदरनगर थाना को लिखित आवेदन देकर कहा है कि घर के सभी लोग रिश्तेदार के घर शादी समारोह में भाग लेने गए थे। 17 वर्ष की पुत्री और उसकी एक छोटी बहन घर में थी। उन्हें अकेला देख गांव का युवक शिवशंकर खपरैल मकान से घर में प्रवेश कर गया। जबकि दो लोग बाहर थे।

भोर में 4 बजे तक बाहर खड़े लोगों को शिवशंकर ने मौका नहीं दिया तब उन्होंने शिवशंकर को फोन पर धमकी दी। और शोर मचाकर गांव के लोगों को इकट्ठा कर दिया। गांव के लोगों के पहुंचने पर शिवशंकर कुमार चकमा देकर फरार हो गया। उन्हें खबर मिली तो वह घर आए तो देखा कि किशोरी कविता मृत पड़ी हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि कविता और शिवशंकर के बीच विगत छह माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। किशोरी का अन्य युवकों से बात करना इसे नागवार गुजरा।इसलिए उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे मार दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले में अनुसंधान कर रही है। घटना में अगर अन्य युवक भी शामिल होंगे तो उन्हे भी पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेजने का काम करेगी। प्रेस कांफ्रेंस में थाना प्रभारी अजीत कुमार मुंडा के अलावा एसआई नीरज सेठ उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...