कर्मचारी महासंघ के जिला इकाई में आयोजित बैठक:नई पेंशन स्कीम में काटी गई राशि को लेने की लड़ाई लड़ेगा महासंघ

मेदिनीनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

झारखण्ड राज्य अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के जिला इकाई की शुक्रवार को महासंघ भवन में आयोजित बैठक में न्यू पेंशन स्कीम में काटी गई राशि को लेने के लिए लड़ाई लड़ने का निर्णय लिया गया। बैठक में अध्यक्ष ललन कुमार ने कहा कि जिले में कर्मचारियों की दुर्दशा होने का कारण संगठन के प्रति उदासीन होना है।

आज कर्मचारी सुविधाभोगी हो गए हैं, इसलिए उनका शोषण बढ़ गया है। हाल यह है कि कर्मचारी संगठन को समय नहीं दे पाते हैं । संगठन को बचाए रखने की जिम्मेवारी हम सभी कर्मचारियों की है । राज्य महासंघ उपाध्यक्ष विनोद कुमार मिश्रा ने कहा कि कर्मचारी महासंघ को बचाए रखने की जिम्मेवारी युवा कर्मचारियों पर ही है। क्योंकि महासंघ उनका भविष्य है। उनको महासंघ के बैनरतले ही आगे की लड़ाई लड़नी है। राज्य महासंघ के प्रयास से ही कर्मचारियों को पुरानी पेंशन योजना का लाभ मिल सका है लेकिन एनपीएस में काटी गई राशि को लेने की लड़ाई लड़नी है। इसके लिए सभी कर्मचारियों को एकजुट रहने की जरूरत है।

मौके पर राज्य महासंघ के संयुक्त सचिव विनीत कुमार, प्रमंडलीय सचिव अश्विनी कुमार सिंह, जिला सचिव अशोक कुमार आदि ने अपने विचार रखें। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष ललन कुमार ने की। बैठक में प्रान्तीय मुख्य संरक्षक धर्मराज तिवारी, कार्यकारी जिला अध्यक्ष सत्येन्द्र शर्मा, सिद्धनाथ तिवारी, अजय पासवान, रविन्द्र चौधरी, अजय कुमार, कृष्ण ओझा, ऋषि कपूर, कौशल शर्मा आदि थे।

खबरें और भी हैं...