• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Aurangabad
  • Road Accident In Aurangabad, Five Died And 2 Injured, The Car Returning From The Procession Fell Into The Canal Uncontrollably

हवा में उड़ते नहर में गिरी कार, 5 की मौत:औरंगाबाद में बारातियों की गाड़ी पुल की दीवार तोड़ 25 फीट नीचे गिरी

औरंगाबाद9 दिन पहले

औरंगाबाद में बारातियों से भरी गाड़ी नहर में गिर गई। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। जब कि 2 लोग घायल हैं। आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि कार जैसे ही पुल पर पहुंची वो अनियंत्रित हो चुकी थी। कार ने पुल की दीवार को तोड़ दिया और हवा में उड़ते हुए 25 फीट नीचे नहर में जा गिरी। हादसा रविवार सुबह नवीनगर- जपला मुख्य मार्ग पर हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के अकौनी गांव में हुआ।

कार में सवार 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 2 लोग की हालत गंभीर बनी है। उन्हें बेहतर इलाज के लिए उत्तर प्रदेश के वाराणसी भेजा गया है। मृतकों में सारे लोग झारखंड के छतरपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। छतरपुर से ही बारात औरंगाबाद के नवीनगर आई थी।

अस्पताल पहुंचे रोते-बिलखते परिजन।
अस्पताल पहुंचे रोते-बिलखते परिजन।

मृतकों में छतरपुर के खातिन निवासी सुनील कुमार के पुत्र रंजीत कुमार, खजुरी निवासी चंदीप राम के पुत्र अभय कुमार, सड़मा के उपेंद्र चंद्रवंशी के पुत्र अक्षय कुमार, छतरपुर के प्रदीप गुप्ता के पुत्र शुभम कुमार और संजय चंद्रवंशी के पुत्र बबलू कुमार शामिल हैं।

स्थानीय लोगों के अनुसार, बिहार के नबीनगर के दीघा गांव में बारात में शामिल होने के बाद सारे लोग एक कार से लौट रहे थे। रविवार की तड़के करीब 4 बजे के आसपास नवीनगर- जपला मुख्य पथ पर हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के अकौनी गांव में कार अनियंत्रित होकर पास के नहर में पलट गई। इससे मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोगों को यूपी के वाराणसी बीएचयू अस्पताल बेहतर इलाज के लिए भेजा गया।

दुर्घटनाग्रस्त कार।
दुर्घटनाग्रस्त कार।

घटना के बाद अकौनी गांव के लोगों ने किसी तरह वाहन में फंसे मृतकों के शव को बाहर निकाला, वहीं घायलों को इलाज के लिए भेजा। इस घटना के बाद से छतरपुर के खाटीन औऱ सड़मा इलाके में शोक की लहर है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।