पंचायत चुनाव:बीवी को वोट दिलाने के लिए चलाई गोली, दहशत में ग्रामीण

तरहसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंचायत चुनाव में दहशत फैलाने के उद्देश्य से मतदान के पूर्व सोमवार की रात तरहसी थानाक्षेत्र में गोली चालन की घटना हुई। दो राउंड गोली पाठकपगार पंचायत के गहनडीह के कनकनिया टोला में चलाई गई। हालांकि गोली किसी व्यक्ति को नहीं लगी।

मंगलवार को थाना प्रभारी कर्मपाल भगत ने घटनास्थल से गोली का खोखा बरामद किया। मामला पंचायत चुनाव में समर्थन करने को लेकर बिगड़ा।पाठक पगार की मुखिया प्रत्याशी शबाना बीबी के पक्ष में मतदान के लिए उसके पति सहीम उर्फ राहिल अंसारी ने हथियार से ग्रामीणों में भय पैदा करना चाहा।

ग्रामीणों का आरोप है कि सहीम उर्फ राहिल अंसारी ने वोटिंग को प्रभावित करने के लिए ऐसा किया। ग्रामीण नजरूल हक, कमाल, एहसान, गुड्डू अंसारी ने बताया कि रात करीब दस बजे मुहल्ले में बैठे थे। इसी बीच बाइक से दो लोग आए और उन्हें लक्ष्य कर गोली चला दिया। इसमें सभी बाल-बाल बच गए।

ग्रामीणों के मुताबिक राहिल अपनी पत्नी शबाना को समर्थन देने के लिए दबाव बना रहा थे। ग्रामीण जब उसके पक्ष में नहीं हुए तो राहिल के बहनोई नसरूल्ला और मुस्तफा अलग अलग बाइक से आए और फायरिंग करते हुए निकल गए।

इधर सहीम उर्फ राहिल का कहना है कि ग्रामीण मनगढ़ंत आरोप लगा रहे हैं। उसके द्वारा गोली चलवाने की बात बिल्कुल गलत है। लेस्लीगंज के एसडीपीओ आलोक टूटी ने बताया कि पुलिस को जानकारी है। तरहसी थाना प्रभारी भी मौके पर गए थे।

खबरें और भी हैं...