धानमंत्री ग्राम सड़क योजना से आठ सड़क बनाए जाएंगे:मेदिनीनगर-पांकी मुख्य मार्ग का काम सही नहीं, इसकी जांच हो : विधायक

मेदिनीनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पांकी विधायक शशिभूषण मेहता ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में पूर्व विधायक का नाम लिए बगैर उनपर निशाना साधा। कहा कि मनातू से चक सड़क में वर्षों से अधूरी पड़ी पुलिया और बन चुकी पुलिया के एप्रोच पथ के निर्माण की स्वीकृति मिलने पर एक ठेकेदार इलाके में इसका श्रेय लेने में लगे हुए हैं। यह उनके बचपना को दर्शाता है। जनता उन्हें सबक सीखा चुकी है,पहले भी वह ठेकेदारी ही करते थे और आगे भी ठेकेदारी ही करेंगे।

विधायक मेहता ने कहा कि अधूरे कार्यों को पूरा कराने के लिए विधानसभा से लेकर पथ निर्माण विभाग के सचिव के समक्ष मामले को उठाया गया।तब जाकर वर्षों बाद यह कार्य शुरू हो रहा है। इसके अलावा विधानसभा क्षेत्र में पुल और सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। निर्माण कार्य में गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं है। मेदिनीनगर-पांकी मुख्य मार्ग का काम सही नहीं हो रहा है। इसकी जांच की मांग की गई है। यदि कार्रवाई नहीं होती है तो इस रोड के मामले को लेकर हाईकोर्ट जाएंगे।

मनातू के करैला मधेया पथ में जिंजोई नदी व गोइंदी के धनकी मनाती के पास सतनदिया नदी पर पुल निर्माण को स्वीकृति मिल गई है। साथ ही जमुआ और होटाई में पुल निर्माण की स्वीकृति प्रक्रिया जल्द पूरी हो जाएगी। केंद्र सरकार की मदद से सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से आठ सड़क बनाए जाएंगे। इसकी स्वीकृति मिल गई है। विधायक ने कहा कि पहले वाली स्थिति नहीं है, इलाके में पहले एक ही ठेकेदार सभी कार्य करता था। अब कई ठेकेदार हैं जो गुणवत्ता पूर्ण कार्य कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...