गैंगस्टर अमन साहू के दो गुर्गे गिरफ्तार:झामुमो नेता संजीव तिवारी से रंगदारी मांगने पहुंचे थे, अपराधियों को जाल बिछाकर पुलिस ने पकड़ा

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गैंगस्टर अमन साहू के दो गुर्गे गिरफ्तार - Dainik Bhaskar
गैंगस्टर अमन साहू के दो गुर्गे गिरफ्तार

पलामू पुलिस ने गैंस्टर अमन साहू के दो गुर्गों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी विपुल कुमार पांडेय(23) और धीरज कुमार शर्मा(24) सोमवार की रात झामुमो नेता संजीव तिवारी के पास रंगदारी मांगने गए थे।झामुमो नेता के शिकायत पर शहर थाना पुलिस ने दोनों अपराधियों को धर दबोचा।

दोनों अपराधी पुलिस की गिरफ्त में

गिरफ्तार विपुल लातेहार के चंदनडीह का रहने वाला है। फिलहाल शहर थानाक्षेत्र के जागृति नगर सुदना में रिंकू तिवारी के मकान में किराए पर रहता है। वहीं धीरज उंटारी रोड के स्तबहिनी का रहने वाला है। वह फिलहाल बैरिया में रहता है। दोनों अपराधी हीरो पैशन प्रो बाइक जेएच03एस 6950 पर सवार होकर रात साढ़े नौ बजे रेड़मा स्थित गंगा हॉस्पिटल पहुंचे थे। यह हॉस्पिटल झामुमो नेता संजीव तिवारी का है।
गाड़ी के ड्राइवर से उलझ गये थे अपराधी

अपराधियों ने पहले हॉस्पिटल के आस पास के माहौल का रेकी की।फिर हॉस्पिटल के बाहर खड़े संजीव तिवारी के कार के पास पहुंचे। कार का गेट खोलकर ड्राइवर से संजीव तिवारी के बारे में पूछने लगे। ड्राइवर को उन पर शक हुआ तो उसने उनका पहचान पूछा। इस पर अपराधी ड्राइवर से उलझ गए और कहा कि बॉस से फोन पर बात करवाना है। बाहर का शोर सुनकर संजीव तिवारी और हॉस्पिटल के अन्य स्टाफ बाहर आए तो अपराधियों ने कहा कि अमन साहू फोन पर बात करेगा। उन्होंने बात करने से मना किया तो जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले।झामुमो नेता ने तत्काल इस मामले की जानकारी पुलिस प्रशासन को दी।
सीसीटीवी में कैद हुई सारी घटना

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अभय कुमार सिन्हा ने हॉस्पिटल पहुंच कर छानबीन किया। सीसीटीवी कैमरे में कैद अपराधियों के तलाश में शहर थाना पुलिस जुट गई।एक घंटे में पुलिस अपराधियों तक पहुंच गई। गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ किया।थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सिन्हा का कहना है कि दोनो अपराधियों को रिमांड पर लेकर उनसे पूछताछ किया जाएगा। इस मामले में अमन साहू के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...