आसान होगी राह:46 करोड़ रु. की लागत से बनेगी पांकी-मेदिनीनगर सड़क

पांकी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क का शिलान्यास करते विधायक डॉ शशिभूषण मेहता व अन्य। - Dainik Bhaskar
सड़क का शिलान्यास करते विधायक डॉ शशिभूषण मेहता व अन्य।

पांकी- मेदिनीनगर मुख्य सड़क के निर्माण कार्य का शिलान्यास पांकी विधानसभा के विधायक विधायक डॉ. शशि भूषण मेहता ने पूजा अर्चना कर नारियल फोड़कर किया। यह सड़क 46 करोड़ की लागत से बनेगी। डॉ. शशि भूषण नेता ने कहा कि इस रोड के बन जाने से पांकी विधानसभा को लोगों को एक सपने का साकार होने जैसा है।

पांकी मेदिनीनगर सड़क पांकी विधानसभा के लिए लाइफलाइन है, जो पूरी तरह जर्जर हो चुकी है। अभी पांकी से मेदिनीनगर जाने में 2 घंटे लग जाते हैं, इस सड़क के बन जाने से 1 घंटे में लोग मेदिनीनगर पहुंच जाएंगे। जिससे समय की तो बचत है ही उन्हें अन्य चीजों की भी बचत होगी जिसे लोग अपनी सुविधा अनुसार अन्य काम कर सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पूर्व के जनप्रतिनिधि यह चाहते हैं कि यह रोड नहीं बने ताकि उनकी दुकान चलती रहे। मेरा मकसद अंतिम व्यक्ति तक लाभ पहुंचाना है जिससे उनका विकास हो सके।

मेरा मकसद सिर्फ और सिर्फ विकास है, आज की जो सरकार है वह नहीं चाहती कि झारखंड का विकास हो ।आने वाले समय में भाजपा की सरकार में पांकी विधानसभा का चहुंमुखी विकास किया जाएगा। उन्होंने इस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अभी जो वर्तमान सरकार है वह भ्रष्टाचार, अपराध को बढ़ावा दे रही है इतना भ्रष्टाचार, व अपराध झारखंड में कभी नहीं था। इस पर अगर समय रहते अंकुश नहीं लगा तो स्थिति और बदतर हो जाएगी।

उन्होंने यह भी कहा कि 17 सितंबर से लेकर 1 सप्ताह तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। मौके पर जिला सांसद प्रतिनिधि ललित मेहता, लेस्लीगंज विधायक प्रतिनिधि लाला प्रसाद यादव,पांकी विधायक प्रतिनिधि मनोज सिन्हा, पांकी सांसद प्रतिनिधि चुनमुन पांडे, भाजपा जिला ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष शंकर प्रसाद गुप्ता, सुनील प्रसाद गुप्ता, बच्चन ठाकुर, जसवंत सिंह सहित हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...