क्षेत्र में हर समस्याओं का समाधान किया जा रहा:1 करोड़ 39 लाख से बने पेवर्स ब्लॉक रोड का उद्घाटन, लोगों को मिली राहत

रामगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उद्घाटन करते नप अध्यक्ष व उपाध्यक्ष। - Dainik Bhaskar
उद्घाटन करते नप अध्यक्ष व उपाध्यक्ष।

रामगढ़ नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड 28 के गली-मुहल्लों और गांव से जुड़ने वाले रास्ते पर निर्मित पेवर्स ब्लॉक रोड का उद्घाटन किया गया। बुधवार को नगर परिषद अध्यक्ष युगेश बेदिया और उपाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने कुरुम में 1 करोड़ 39 लाख की लागत से छत्तरमांडू के सभी गली मुहल्ला और जरियो रोड से कुरुम गांव तक बने पेवर्स ब्लॉक रोड का उद्घाटन किया। यहां,मनोज कुमार महतो ने कहा कि क्षेत्र में हर समस्याओं का समाधान किया जा रहा है।

जनता के हर सुख सुविधा को ध्यान में रखकर विकासशील योजनाओं को धरातल पर उतारा जा रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार व राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ जनता को दिलाने के लिए प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि गांव को मुख्य सड़क से जोड़ने का काम तेजी से किया जा रहा है। ताकि, लोगों को अपने गांव घर से मुख्य सड़क पर आने में किसी प्रकार की कोई परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े।

मौके पर आजसू पार्टी नगर परिषद कमेटी के सचिव राजेन्द्र महतो, उपाध्यक्ष डिया महतो, सहसचिव ललन सिंह, पवन सिंह, डबलू सिंह,पुरुरषोत्तम सिंह, टिंकू राम, कल्याण साव, उत्तम सिंह, रामी मुंडा, मंटू सिंह,सुनील सिंह,बबन सिंह,रमेश महली उर्फ राजा बाबू,अंकित सिंह,रमाकांत सिंह,उमेश रविदास ,बाबुलाल महली,शिबन महली, पंकज सिंह,सूरज राम,चरण महली,पंकज महली सहित अनेक लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...