कार्रवाई की चेतावनी:करमा द. में दर्ज नप क्षेत्र के 305 लोगों की वोटिंग पर रोक

रामगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मांडू के सहायक निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी मांडू ने उप निर्वाचन पदाधिकारी रामगढ़ के ज्ञापांक 193 के दिनांक 18 मई के आलोक में आदेश जारी की है। करमा दक्षिणी पंचायत क्षेत्र में नगर परिषद क्षेत्र के 305 वोटरों के वोटिंग पर रोक लगा दी गई। ये वोटर पंचायत चुनाव में वोट देते पकड़े गए तो कार्रवाई की जाएगी।

आदेश में कहा गया है कि करमा दक्षिणी पंचायत के मतदान केंद्र संख्या-406 मतदान केंद्र का नाम राजकीय मध्य विद्यालय सुगिया कमरा नंबर-दो वार्ड संख्या-13 के मतदाता सूची में भूलवश 305 मतदाताओं का नाम समावेशित हो गया है़।

इन वोटरों का नाम ग्राम बुढाखाप नगर परिषद क्षेत्र के मतदाता सूची में शामिल है। इन मतदाताओं को निर्देश दिया जाता है कि त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन 2022 के वर्णित मतदान केंद्र जो कि करमा दक्षिणी पंचायत के वार्ड संख्या-13 के मतदान केंद्र में मतदान नहीं करे।

मतदान करते पाए जाने उनके विरूद्ध कानूनी कारवाई की जाएगी। बीडीओ मांडू ने इसकी प्रतिलिपि ओपी प्रभारी कुजू,बीएलओ मतदान केंद्र संख्या-406, सभी जन प्रतिनिधि, उप निर्वाचन पदाधिकारी रामगढ, मांडू विस सह अपर समाहर्ता हजारीबाग, जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त हजारीबाग व जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त रामगढ़ को भी सूचित किया गया है।

ज्ञात हो कि करमा दक्षिणी पंचायत के मुखिया उम्मीदवार मो गुलजार, नंदलाल व प्रेमचंद ने नगर परिषद के मतदाताओं को पंचायत चुनाव के मतदान केंद्र मवि सुगिया में शामिल करने का विरोध कर शिकायत उपायुक्त से की थी।

खबरें और भी हैं...