हैंड राइटिंग और भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया:कस्तूरबा की छात्राओं के बीच चित्रांकन, हैंड राइटिंग व भाषण प्रतियोगिता, विजेता पुरस्कृत

रामगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रोटरी रामगढ़ सेंट्रल के तत्वावधान में रविवार को कैथा स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में छात्राओं के बीच चित्रांकन, हैंड राइटिंग और भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें 55 छात्राओं ने हिस्सा लिया। जिसका विधिवत शुभारंभ क्लब के अध्यक्ष विवेक अग्रवाल सहित क्लब के सदस्यों ने संयुक्त रूप से दीप जलाकर किया।

प्रतियोगिता के शुभारंभ के बाद क्लब के अध्यक्ष विवेक अग्रवाल ने छात्राओं का उत्साहवर्धन भी किया। उन्होंने कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ बच्चों के मानसिक विकास के लिए इस तरह के प्रतियोगिता का आयोजन जरूरी है। वहीं स्कूल की प्राचार्या रेणु जयसवाल ने इस तरह के आयोजन के लिए क्लब के सदस्यों के प्रति आभार जताया।

प्रतियोगिता के आयोजन के बाद क्लब के सदस्यों ने विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत भी किया। वहीं स्कूल में बच्चों के पेयजल की सुविधा के लिए क्लब की ओर से दो वाटर फिल्टर भी प्रदान किया। मौके पर सुबोध पांडेय, मुकेश अग्रवाल, विकास बंसल, डॉ अनूप कुमार सिन्हा, विनय अग्रवाल, पवन गोयल, मनीषा गोयल, संगीता अग्रवाल, खुशबू बंसल, बॉबी गोयल, ममता मंगलम सहित कई रोटेरियन शामिल थे।

खबरें और भी हैं...