स्वंयसेवी संस्था उज्ज्वला फाउंडेशन की सदस्यता अभियान:उज्ज्वला फाउंडेशन के सदस्यता अभियान पर समीक्षात्मक बैठक, कई मुद्दों पर चर्चा

कुजू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मांडू प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में स्वंयसेवी संस्था उज्ज्वला फाउंडेशन की सदस्यता अभियान को लेकर बोंगावार फोरलेन स्थित मोतीराम कॉम्लेक्स में एक समीक्षात्मक बैठक आयोजित की गयी। बैठक में मुख्य रूप से सांसद प्रतिनिधि सह फाउंडेशन अध्यक्ष जगेश्वर प्रजापति शामिल हुए। बैठक के दौरान मौजूद पहले चरण में फाउंडेशन से जुड़ने वाले सदस्यों की सूची प्रस्तुत की गयी।

इस दौरान पंचायत वार में करमा उतरी से 163, करमा दक्षिणी से 82, रतवे से 51, छोटकीडूंडी से 101, दिगवार से 220, बोंगावार से 105, कुजू पश्चिमी से 134, कुजू दक्षिणी से 113, हेसागढ़ा से 64, बड़काचुम्बा से 62 महिलाओं ने आयोजित शिविर में नि:शुल्क सदस्यता अभियान के तहत फाउंडेशन के सदस्य बने. मौके पर जगेश्वर प्रजापति ने बताया कि पहले चरण के तहत एक हजार से अधिक महिला सदस्यों ने फाउंडेशन की सदस्यता ग्रहण की।

जबकि बचे पंचायतों में जल्द ही शिविर के माध्यम से सदस्यता अभियान चलाकर सदस्यों को जोड़ने का कार्य किया जाएगा। मौके पर महेंद्र प्रजापति, डिम्पल प्रजापति, शीला कुमारी, आशा कुमारी, शांति देवी, सुमन देवी, मंसरी देवी, कौशल्या देवी, देवंती देवी, किरण देवी, मीनू, गुनीता, रीना, लक्ष्मी, पूनम, प्रियंका, प्रमिला, सविता, संध्या, सावित्री, बबीता, संगीता, रिंकू मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...