निर्माण में अनिमियता का आरोप लगाकर काम को बंद कराया:45 दिन बाद बाजारटांड़ से मिलोनी क्लब तक सड़क निर्माण शुरू, गुणवत्तापूर्ण कार्य करने का दिया निर्देश

रामगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क निर्माण करते मजदूर। - Dainik Bhaskar
सड़क निर्माण करते मजदूर।

कैंटोनमेंट बोर्ड रामगढ़ अंतर्गत वार्ड 5 के बाजारटांड से मिलोनी क्लब तक सड़क निर्माण का काम शुरू हो गया है। अधूरे सड़क से करीब 30 मीटर पीसीसी सड़क का निर्माण किया गया। अब,लोगों में इस सड़क के जल्द पूरा होने की उम्मीद बढ़ गई है। यह सड़क निर्माण कार्य पिछले 45 दिनों से बंद था। लोगों ने निर्माण में अनिमियता का आरोप लगाकर काम को बंद कराया था।

बोर्ड ने संवेदक को गुणवक्तापूर्ण कार्य करने के निर्देश दिए है। वहीं,संवेदक अवधेश गुप्ता ने बताया कि लोगों की शिकायत दूर कर गुणवक्तापूर्ण सड़क निर्माण किया जा रहा है। सड़क निर्माण शुरू होने से लोगों में खुशी है,और जल्द पूरा करने की मांग की है। दैनिक भास्कर ने 45 दिनों से बंद सड़क निर्माण को प्रमुखता से खबर छपी थी। इसके बाद बोर्ड हरकत में आया और कार्य शुरू कराया है। यह सड़क 40 लाख से 800 मीटर तक बन रही है।

लेकिन, काम बंद के कारण सड़क के अधूरे कार्य से स्थानीय लोग और वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। टूटी सड़क,गड्ढे और उड़ती धूल से लोगों को दिक्कत हो रही थी। यह सड़क शहर का लिंक रोड है,जो बायपास रूट के रूप में इस्तेमाल किया जाता है। अब सड़क निर्माण पूरा होने से सभी को राहत मिलेगी।

खबरें और भी हैं...