डॉ. आलोक रतन चौधरी अध्यक्ष व जेपी सिंह बने सचिव:बोले-जिम्मेदारी निभाऊंगा, सदस्यों का सहयोग करूंगा

रामगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चुनाव के बाद पदाधिकारियों के साथ क्लब के सदस्य। - Dainik Bhaskar
चुनाव के बाद पदाधिकारियों के साथ क्लब के सदस्य।

रोटरी क्लब रामगढ़ के सत्र 2024-25 के अध्यक्ष पद का चुनाव रविवार की देर शाम थाना चौक स्थित रोटरी हॉल में चुनाव पदाधिकारी प्रदीप कुमार सिंह की देखरेख में संपन्न हुआ। इस दौरान सर्वसम्मति से सत्र 2024-25 के लिए सदस्यों ने रोटरी क्लब के अध्यक्ष पद पर राजेंद्र कुमार जैन का चयन किया।

अध्यक्ष पद के चुनाव के बाद सत्र 2023-24 के निर्वाचित अध्यक्ष डॉ आलोक रतन चौधरी के कमेटी का विस्तार किया गया। जिसमें उपाध्यक्ष सुरेश बौंदिया, सचिव पद पर जे पी सिंह और कोषाध्यक्ष के रूप में मदन लाल माहेश्वरी का चयन किया गया। वहीं बोर्ड ऑफ डायरेक्टर संजय शर्मा, संजय जैन, जीतेंद्र प्रसाद डब्लू, संतु भाई मानेक और ललित जैन का चयन किया गया।

पदाधिकारियों के चयन के बाद क्लब के अध्यक्ष अनिल गर्ग, सचिव राहुल जैन, डीपी सिंह, सुरेश पी अग्रवाल, अरूण कुमार राय, कमलेश्वर सिंह सहित कई सदस्यों ने फूलों का गुच्छा देकर नवमनोनीत रोटेरियनों का स्वागत किया।

वहीं 2023-24 के निर्वाचित अध्यक्ष डॉ आलोक रतन चौधरी ने क्लब के सदस्यों के प्रति आभार जताते हुए समाजसेवा के कार्यों में सहयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा कि क्लब के सदस्यों ने जो जिम्मेवारी हमें सौंपी है, उसे पूरी निष्ठा के साथ क्लब के सदस्यों के सहयोग से पूरा करने का प्रयास करूंगा। पदाधिकारियों के चयन के मौके पर रोटरी क्लब रामगढ़ के कई सदस्य शामिल थे।

खबरें और भी हैं...