पंचायत चुनाव:दिनभर जमे रहे समर्थक, देर शाम तक करते रहे इंतजार

रामगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंचायत चुनाव के पहले चरण का मंगलवार को मतगणना आरंभ होते ही सुबह से रामगढ़ कॉलेज के मुख्य द्वार के समीप समर्थकों की भीड़ लगने लगी। चिलचिलाती धूप के बावजूद समर्थक प्रत्याशियों के हार-जीत का जश्न मनाने के लिए फूल माला व पटाखा लेकर सुबह से शाम तक प्रत्याशियों का रिजल्ट का इंजार करते नजर आये।

मतगणना व हार-जीत को लेकर महिलाओं में भी विशेष उत्साह देखा गया। जिले के गोला, दुलमी व चितरपुर तीन प्रखंड से भारी संख्या में प्रत्याशी व उनके समर्थकों द्वारा वाहन से पहुंचने के कारण मतगणना हॉल के एक किलोमीटर तक दिनभर आवागमन बाधित होता रहा।

मतगणना को लेकर भारी संख्या में लोगों के पहुंचने के कारण रामगढ़ कॉलेज गेट के समीप ठेला लगानेवालों व होटल संचालकों की दिनभर चांदी रही। मतगणना होने की सूचना पर कई बाहर के ठेलेवालों ने भी कॉलेज गेट के समक्ष अपना दुकान खोला।

जिससे दिनभर उनके दुकानों में ग्राहकों की भीड़-भाड़ लगी रही। देर शाम लगभग आठ बजे मतगणना बंद होने के बाद प्रत्याशी व समर्थक अपने घरों की ओर कूच कर गये।

चुनाव परिणाम जानने के लिए लोग रहे परेशानमतगणना केंद्र व रामगढ़ कॉलेज गेट में खड़े समर्थक जहां प्रत्याशियों के हार-जीत की खबर को लेकर परेशान हाल में रहे। वहीं दूसरी ओर रिजल्ट जानने के लिए लोग दिनभर उनके मोबाइल पर ग्रामीणों के फोन आते रहे।

खबरें और भी हैं...