पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिलान्यास:बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र की सभी कच्ची सड़कें होंगी पक्की, लोगों को होगी सहूलियत- अंबा प्रसाद

बड़कागांव8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक ने किया महुदी से पलांडू होते हुए हेंदेगीर सड़क का शिलान्यास, 9 पुल-पुलिया भी बनेंगी

बड़कागांव प्रखंड के महुदी से पलांडू होते हुए हेंदेगीर की ओर जाने वाले मार्ग की जर्जर हालत से परेशान लोगों को स्थानीय विधायक अंबा प्रसाद के प्रयासों से जल्द ही निजात मिलने वाली है। बृहस्पतिवार को इस सड़क के सुदृढ़ीकरण के कार्य का शिलान्यास विधायक अंबा प्रसाद के द्वारा किया गया। ज्ञात हो कि 12 किलोमीटर लंबे संपर्क मार्ग की जर्जर हालत से क्षेत्रीय लोग काफी मुसीबतों का सामना कर रहे थे। विधायक अंबा प्रसाद द्वारा इस जर्जर सड़क से स्थानीय निवासियों व आसपास के गांवों के लोगों को निजात दिलाने के लिए राज्य संपोषित योजना से धनराशि आवंटित कराई है।

मां अष्टभुजी कंस्ट्रक्शन द्वारा सड़क मरम्मत कार्य किया जाएगा। जिसमें सड़क के अलावा 9 पुल पुलिया का भी निर्माण किया जाएगा। पारंपरिक रूप से पूजन के बाद विधायक ने सड़क का शिलान्यास किया। इस अवसर पर विधायक ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए मैं सदैव तत्पर हूं और जिस भी ग्राम में सड़कों का निर्माण बच गया है वहां भी सड़कों का निर्माण जल्द कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी कच्ची सड़कों का शीघ्र पक्की करण किया जाएगा। जिससे लोगों को यातायात की बेहतर सुविधा उपलब्ध होगी। मौके पर मुख्य रूप से बड़कागांव प्रखंड अध्यक्ष विशेश्वर नाथ चौबे, प्रतिनिधि संजय महतो, संजीत कुमार, जय मां अष्टभुजी कंस्ट्रक्शन के प्रोपराइटर राजेश साव, सुरेश महतो, नरेश राव, रमेश सिंह भोक्ता, इंद्रदेव नायक, बलदेव गंजू, छोटे खान मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें