पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:बड़कागांव घाटी में 35 फीट नीचे गड्ढे में गिरी बाइक, दंपती घायल

बड़कागांव15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ट्रैक्टर के सहारे मोटरसाइकिल को गड्ढे से निकाला गया, दंपती रांची रेफर

बड़कागांव हजारीबाग मार्ग स्थित घाटी टीपी-5 के पास सड़क मार्ग में सुबह लगभग 10:00 बजे अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल गड्ढे में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें मोटरसाइकिल सवार चालक केरेडारी प्रखंड के निरी गांव निवासी 22 वर्षीय उमेश भोक्ता एवं उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। मोटरसाइकिल समेत पति पत्नी लगभग 35 फीट नीचे गड्ढे में जा गिरे। इसके कारण दोनों को काफी गंभीर चोटें आई हैं।

उमेश के द्वारा मदद के लिए राहगीरों को आवाज लगाई तब कहीं राहगीरों ने दोनों दंपती को बाहर निकालकर तुरंत इलाज के लिए हजारीबाग ले गए। बड़कागांव पुलिस को जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच कर 35 फीट गड्ढे से मोटरसाइकिल को ट्रैक्टर के माध्यम से बाहर निकाला। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों दंपती की हालत गंभीर बनी हुई है। हजारीबाग में इलाज के पश्चात डॉक्टरों ने दोनों को रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है। उक्त रोड से एनटीपीसी का कोयला वाहनों की भारी संख्या में आवागमन होते रहता है। आए दिन हमेशा घटनाएं होती रहती हैं। रोड की हालात को देखते हुए दोनों किनारे गार्डवाल लगाने की आवश्यकता है। ताकि लोगों को दुर्घटना में बड़े नुकसान से बचाया जा सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें