पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:रांची से घर लौट रहे चट्टीगांव के युवक की ट्रक के धक्के से मौत

बड़कागांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बड़कागांव प्रखंड अंतर्गत थाना के समीप चट्टी गांव निवासी 26 वर्षीय मोहम्मद राजन अंसारी( पिता मोहम्मद मेराज अंसारी) की मौत मोटरसाइकिल से रांची बरियातू ससुराल से आने के दौरान पसरिया घाटी में 407 वाहन द्वारा जोरदार धक्का लगने के कारण सड़क दुर्घटना में घटनास्थल पर ही हो गई। 19 वर्षीय पत्नी सानिया परवीन गंभीर रूप से घायल हो गई है। जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर युवक की शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया।

ग्रामीणों के सहयोग से सानिया को इलाज के लिए बड़कागांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। स्थिति गंभीर होने के कारण डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए उसे रांची रेफर कर दिया है। मोहम्मद मेराज का राजन इकलौता पुत्र था वहीं 2 वर्ष पूर्व मेराज के इकलौती 16 वर्षीय पुत्री चांदनी की भी आकस्मिक मौत हो चुकी है। राजन की शादी इसी वर्ष 11 मई को रांची बरियातू में सानिया परवीन के साथ हुई थी।

मोटरसाइकिल की चपेट में आने से युवक की मौत

हजारीबाग-सिमरिया मार्ग पर सलगा गांव समीप मंगलवार को शाम बाइक की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गई। बच्चा सलगा निवासी करीब 16 वर्षीय मो. आसीम पिता स्व सदीक मियां है। बताया गया कि आसीम अपने घर से दुकान जा रहा था। इसी दौरान सिमरिया की ओर से आ रही बाइक ने बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया। बाइक चालक चतरा जिले के टंडवा थाना अंतर्गत सिधया निवासी विजय तुरी है। घटना में घायल बच्चे को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां से चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति देखते हुए रांची रेफर कर दिया। रांची जाने के दौरान उसकी मौत हो गई। इधर बाइक चालक भी घायल हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें